logo-image

सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) की महेंद्रगढ़ रैली (Mahendragarh Rally) रद्द, अब राहुल गांधी (Rahul Gandhi) करेंगे संबोधित

Sonia Gandhi Rally Canceled : सोनिया गांधी ने महेंद्रगढ़ रैली (Mahendragarh Rally) के कार्यक्रम को रद्द कर दिया है. वहां से राव दान सिंह चुनाव मैदान में हैं. नामांकन के दिन उनके पक्ष में पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा आए थे. सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) की जगह अब राहुल गांधी (Rahul Gandhi) रैली को संबोधित करेंगे.

Updated on: 18 Oct 2019, 10:59 AM

नई दिल्‍ली:

हरियाणा के महेंद्रगढ़ में होने वाली कांग्रेस की रैली को अंतरिम अध्‍यक्ष सोनिया गांधी संबोधित नहीं करेंगी. उनका हरियाणा का दौरा ऐन मौके पर रद्द हो गया है. सोनिया गांधी की जगह अब राहुल गांधी रैली को संबोधित करेंगे. रैली में राहुल गांधी के अलावा पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा, प्रदेश कांग्रेस अध्‍यक्ष कुमारी शैलजा सहित अन्‍य नेता मौजूद रहेंगे.

यह भी पढ़ें : महाराष्‍ट्र विधानसभा चुनाव में मायावती की पार्टी बसपा ने इस मामले में मार ली बाजी

शुक्रवार दोपहर दो बजे राहुल गांधी रैलीस्थल पर पहुंचेंगे. रैली में गुलाम नबी आजाद, कुमारी सैलजा, दीपेंद्र हुड्डा, किरण चौधरी, रणबीर महेंद्रा के अलावा भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी मौजूद रहेंगे. मंच का संचालन सीपीएस राव दान सिंह करेंगे. हरियाणा विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की ओर से राहुल गांधी ने केवल एक ही रैली की है. हरियाणा के नूंह में राहुल गांधी ने कांग्रेस प्रत्‍याशियों के पक्ष में मतदान की अपील की थी

महेंद्रगढ़ में जहां रैली होनी है, वहां से राव दान सिंह चुनाव मैदान में हैं. नामांकन के दिन उनके पक्ष में पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा आए थे. सोनिया गांधी की शुक्रवार को यहां के खेल स्टेडियम में रैली होनी थी, लेकिन अब उनकी जगह राहुल गांधी रैली को संबोधित करेंगे.

यह भी पढ़ें : क्‍या विधानसभा चुनावों में कांग्रेस ने मान ली हार? चुनाव प्रचार से सोनिया-राहुल ने क्‍यों पीछे खींचे पांव

21 अक्टूबर को हरियाणा की सभी 90 विधानसभा सीटों के लिए एक ही चरण में मतदान होंगे. इसी दिन महाराष्ट्र की भी 288 सीटों के लिए मतदान होना है. इसके तीन दिन बाद यानी 24 अक्टूबर को चुनाव के नतीजे आएंगे.