logo-image

हरियाणा के CM मनोहर लाल खट्टर ने अशोक तंवर के BJP में शामिल होने को लेकर कही ये बड़ी बात

हरियाणा के मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्ठ नेता मनोहर लाल खट्टर ने शनिवार को कहा कि राज्य कांग्रेस के नेता भगवा पार्टी के संपर्क में हैं, लेकिन...

Updated on: 05 Oct 2019, 09:21 PM

नई दिल्ली:

हरियाणा के मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्ठ नेता मनोहर लाल खट्टर ने शनिवार को कहा कि राज्य कांग्रेस के नेता भगवा पार्टी के संपर्क में हैं, लेकिन वह केवल स्वच्छ छवि वाले लोगों को ही पार्टी में शामिल करेंगे. हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों के चुनाव के लिए 21 अक्टूबर को मतदान होंगे, जिसके परिणाम 24 अक्टूबर को घोषित किए जाएंगे. मुख्यमंत्री खट्टर करनाल विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे.

यह भी पढ़ेंःPMC Scam: मुंबई पुलिस ने पीएमसी बैंक के पूर्व चेयरमैन वरयाम सिंह को किया गिरफ्तार

खट्टर ने यहां मीडिया से कहा, "कांग्रेस में कार्यकर्ताओं और नेताओं को एक-दूसरे पर भरोसा नहीं है." इस दौरान अपनी पार्टी के टिकट आवंटन पर सवाल उठाने और भ्रष्टाचार का आरोप लगाने वाले पूर्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर के भाजपा के साथ संपर्क स्थापित करने पर खट्टर से सवाल पूछा गया. उन्होंने कहा, "अशोक तंवर द्वारा लगाए गए आरोप पहली बार नहीं आए हैं. अब जनता और कांग्रेस के नेता यह समझ चुके हैं कि उन्हें इस तरह की पार्टी के साथ नहीं रहना चाहिए."

उन्होंने कहा, "बहुत से लोग हमारे संपर्क में हैं, लेकिन हमने उनसे कहा है कि हम केवल उन्हीं नेताओं को शामिल करेंगे, जिनका एक स्वच्छ इतिहास होगा. सिर्फ ऐसे लोगों को ही हमारी पार्टी में लाया जाएगा, जो लोग भ्रष्टाचार में लिप्त हैं, उनके लिए पार्टी में कोई स्थान नहीं है."

यह भी पढ़ेंःब्रिटिश दुल्हन ने पिता की अस्थियों को नाखूनों से सजाया, जानें फिर क्या हुआ

मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि कांग्रेस का हरियाणा से सफाया हो जाएगा. उन्होंने कहा, "आज मुझे पता चला कि गुरुग्राम में भी कई कांग्रेस नेताओं ने इस्तीफा दे दिया है." खट्टर ने 2014 के विधानसभा चुनाव में करनाल सीट 63 हजार 773 वोटों से जीती थी.