BREAKING NEWS
  • हरियाणा सरकार करवाना चाहती है राम रहीम-हनीप्रीत मुलाकात, जानिए क्या है वजह- Read More »

VIDEO: पानीपत में गरजे गृहमंत्री अमित शाह, कहा- 3 D के सिद्धांत पर चलती थी कांग्रेस की सरकार

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 16, 2019 06:05:15 PM
अमित शाह

अमित शाह (Photo Credit : ट्वीटर )

ख़ास बातें

  •  पानीपत में शाह का कांग्रेस पर हमला
  •  3D पर चलती है कांग्रेस की सरकार
  •  कांग्रेस की सरकार आने पर बढ़ा भ्रष्टाचार

नई दिल्‍ली:  

हरियाणा के पानीपत में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए गृहमंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. गृहमंत्री ने कांग्रेस के पिछले 10 सालों के शासन पर सवाल उठाते हुए कहा,  कांग्रेस की सरकार 10 साल चली, मनमोहन सिंह जी देश के प्रधानमंत्री थे तब पाक प्रेरित आतंकवादी भारत में घुस कर हमारे जवानों का सर काटकर उसको अपमानित करते थे, मगर मौनी बाबा के मुंह से कोई बात नहीं निकलती थी. पूर्व सीएम भूपिंदर सिंह हूडा पर हमला बोलते हुए गृहमंत्री ने कहा, हरियाणा के किसानों की भूमि दिल्ली के दरबार के दामाद को देने का पाप, यहां के सीएम हुड्डा जी ने किया था. कांग्रेस के परिवारवाद पर हमला बोलते हुए शाह ने कहा, एक ओर अपने परिवार की चिंता करने वाली कांग्रेस पार्टी है और दूसरी ओर देश के लिए जान देने वाले कार्यकर्ताओं की भारतीय जनता पार्टी है. 

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस की सरकार 3D के सिद्धांत पर चलती थी

D- दरबारियों की सरकार
D- दामाद की सरकार
D- दामाद के दलालों की सरकार

जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाए जाने को लेकर अमित शाह ने कहा कि, जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाकर मोदी जी ने पाकिस्तान को कठोर संदेश दिया है कि अब ये नया भारत है, आंख उठाकर देश की ओर देखना मत. अनुच्छेद 370 के कारण आए दिन पाकिस्तान से आलिया, जमालिया आकर बम धमाके करके जा रहे थे, मगर इसको हटाने का कोई काम नहीं कर सका. मोदी जी ने 370 को हटाकर देश को आतंकवाद से मुक्त करने का काम किया है. आप हरियाणा में भ्रष्टाचार करने वाली गांधी परिवार के दामाद की दलाली करने वाली सरकार चाहते हैं या भ्रष्टाचार मुक्त सरकार चाहते हैं? अगर आप विकास करने वाली सरकार चाहते हैं तो मोदी जी के नेतृत्व में कमल के निशान पर मनोहर लाल सरकार बनाइये.

यह भी पढ़ें-कंगाल पाकिस्तान को अफगानिस्तान का झटका, व्यापारियों ने की उत्पादों पर शुल्क बढ़ाने की मांग 

आतंकियों ने जब पुलवामा और उरी में हमला किया तब भाजपा की नरेन्द्र मोदी सरकार जी ने सेना को हुक्म दिया और हमारी सेना ने पाकिस्तान के घर में घुसकर आतंकवादियों का खात्मा करके सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक किया. पूरे देश में 300 से ज्यादा सीटों के साथ मोदी जी जीतें। मोदी जी ने पहले ही सत्र में अनुच्छेद 370 हटाकर देश की जनता को वर्षों की ख्वाहिश समाप्त की.

यह भी पढ़ें-पाकिस्तानी पीएम की पूर्व पत्नी रेहम खान का दावा, इमरान खान को मिलता है अवैध धन

13वें वित्त आयोग में हरियाणा को यूपीए सरकार ने 22, 000 करोड़ रुपये दिए थे। 14वें वित्त आयोग में नरेन्द्र मोदी सरकार ने 1,17,028 करोड़ रुपये हरियाणा के विकास के लिए दिये है. मनोहर लाल खट्टर सरकार ने हर समाज, हर जाति का विकास करने का एक सफल प्रयास किया है। आज हरियाणा के हर घर में गैस सिलेंडर है, हरियाणा केरोसीन मुक्त हुआ है, हर घर में बिजली पहुंची है. हरियाणा में जब-जब कांग्रेस की सरकार आई भ्रष्टाचार बढ़ा, गुंडागर्दी बढ़ी, जातिवाद बढ़ा. जब भाजपा की सरकार आई तब सबका विकास हुआ, पूरे हरियाणा का विकास हुआ और भ्रष्टाचार समाप्त हुआ.

यह भी पढ़ें- 27 पूर्व सांसद नहीं खाली कर रहे हैं सरकारी बंगला, सरकार करेगी ये कार्रवाई 

First Published: Oct 16, 2019 03:53:54 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो