अरविंद केजरीवाल की ये अपील, BJP की जमीन खिसका देगी?

News State Bureau  |   Updated On : January 31, 2020 10:42:55 AM
अरविंद केजरीवाल की ये अपील, BJP की जमीन खिसका देगी?

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Photo Credit : फाइल फोटो )

नई दिल्ली :  

दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक वीडियो ट्वीट पर दिल्ली की जनता से भावुक अपील की है. इसमें आम आदमी पार्टी की सरकार द्वारा पिछले 5 साल में कराए गए कामों की जिक्र किया गया है. अरविंद केजरीवाल ने जनता से अपील की भले ही वह किसी भी पार्टी के हो लेकिन वोट झाड़ू को ही दें. उन्होंने कहा कि पिछले 5 साल में दिल्ली में बहुत मेहनत की गई है.  70 साल में किसी भी सरकार ने स्कूल, बिजली और पानी की ओर ध्यान नहीं दिया. पिछले पांच साल में दिल्ली में इन मुद्दों पर बहुत काम किया गया है. अब अगर लोगों ने किसी और पार्टी को वोट दिया तो ये सब फिर खराब हो जाएंगे. 

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पांच साल पहले जब स्कूल की फीस बढ़ाई जा रही थी, बच्चे टूटे सरकारी स्कूलों में जाते थे तो कांग्रेस और बीजेपी कहां थी. केजरीवाल ने कहा कि जब प्राइवेट स्कूल बच्चों की फीस बढ़ा रहे थे तब उन्होंने ही लोगों की आवाज उठाकर उनकी मदद की थी. 

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी ने सरकार बनने के बाद हरियाणा और उत्तर प्रदेश में बिजली महंगी कर दी. कांग्रेस ने भी पंजाब में बिजली के दाम बढ़ा दिए लेकिन हमने दिल्ली की जनता को सस्ती बिजली देने का अपना वादा निभाया. पड़ोसी शहर नोएडा और गुरूग्राम के लोगों को भी महंगी बिजली के परेशान होना पड़ा रहा है.

उन्होंने कहा कि बेटियों को ऑफिस आने-जाने में परेशानी न हो इसके लिए बेटियों के लिए बस यात्रा मुफ्त कर दी. अरविंद केजरीवाल ने भावुक अपील करते हुए कहा कि पिछले पांच साल वही काम आए हैं और आगे भी वही काम आएंगे. उन्होंने कहा कि एक बार आपको अपना लिया तो कभी साथ नहीं छोड़ूंगा. जब आपके घर में कोई बीमार हुआ तो सस्ते इलाज की सुविधा हमारी सरकार ने ही दी. करीब 3 मिनट के इस वीडियो में दिल्ली सरकार के पिछले पांच साल के कामों के जरिए लोगों से भावुक अपील की गई है. 

   

First Published: Jan 31, 2020 10:30:29 AM

न्यूज़ फीचर

वीडियो