logo-image

दिल्ली रूझानों में बीजेपी की हार पर VIRAL हो रहा प्रमोद महाजन का ये वीडियो

दिल्ली विधानसभा चुनाव के रूझानों में आम आदमी पार्टी एक बार फिर दिल्ली में सत्ता बनाती दिखाई दे रही है. आप को रुझानों में 50 से अधिक सीटें मिलती दिखाई दे रही हैं.

Updated on: 11 Feb 2020, 12:04 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली विधानसभा चुनाव के रूझानों में आम आदमी पार्टी एक बार फिर दिल्ली में सत्ता बनाती दिखाई दे रही है. आप को रुझानों में 50 से अधिक सीटें मिलती दिखाई दे रही हैं. रुझानों के बाद से बीजेपी के खेमे में मायूसी फैल गई है. वहीं आम आदमी पार्टी कार्यालय में जश्न का माहौल है. बीजेपी के दिवंगत नेता प्रमोद महाजन के बेटे राहुल महाजन ने ट्वीट बीजेपी की बचाव किया है. उन्होंने लिखा है कि BJP का कार्यकर्ता कभी हारता नहीं, वो सीखता है और आगे बढ़ता है.

राहुल महाजन ने अपने पिता प्रमोद महाजन का एक पुराना वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा है कि BJP का कार्यकर्ता कभी हारता नहीं, वो सीखता है और आगे बढ़ता है. इस वीडियो में प्रमोद महाजन एक इंटरव्यू के दौरान बीजेपी कार्यकर्ता को प्रोत्साहित करते दिखाई दे रहे हैं.

दूसरी तरफ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने मंगलवार को दिल्ली में जारी मतगणना के बीच ईवीएम का मुद्दा उठाया है. शुरुआती रुझानों में आम आदमी पार्टी (आप) को बढ़त दिखाई गई है जबकि दूसरे स्थान पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और कांग्रेस तीसरे स्थान पर है. मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि ईवीएम टेंपर-प्रूफ नहीं हैं और कोई विकसित देश इनका उपयोग नहीं करता है. उन्होंने ट्वीट किया, "चिप वाली कोई मशीन टेंपर-प्रूफ नहीं है. और कृपया एक मिनट के लिए सोचें कि विकसित देश ईवीएम का उपयोग क्यों नहीं करते?"