दिल्ली चुनाव में पाकिस्तान की एंट्री, कपिल मिश्रा बोले- 8 फरवरी को IND VS PAK

News State  |   Updated On : January 23, 2020 01:07:17 PM
दिल्ली चुनाव में पाकिस्तान की एंट्री, कपिल मिश्रा बोले- 8 फरवरी को IND VS PAK

कपिल मिश्रा (Photo Credit : फाइल फोटो )

नई दिल्ली :  

दिल्ली चुनाव (Delhi Assembly Election 2020) में मतदान से पहले पाकिस्तान (Pakistan) की एंट्री हो चुकी है. 8 फरवरी को होने वाले मतदान से पहले पार्टियों में चुनावी जंग तेज हो गई है. बीजेपी के उम्मीदवार (Kapil Mishra) ने कहा कि मतदान के दिन दिल्ली की सड़कों पर भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला होगा.

ऐसा पहली बार नहीं है कि दिल्ली चुनाव में पाकिस्तान को लेकर पहली बार बयानबाजी की जा रही है. इससे पहले भी बीजेपी केजरीवाल पर लगातार हमले करती रही है. कपिल मिश्रा ने ट्वीट करते हुए कहा कि है कि 8 फरवरी को दिल्ली की सड़कों पर भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला होगा.

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा कि पाकिस्तान की एंट्री शाहीन बाग में हो चुकी हैं. दिल्ली में छोटे छोटे पाकिस्तान बनाये जा रहे हैं. शाहीन बाग, चांद बाग, इंद्रलोक में देश का कानून नहीं माना जा रहा. पाकिस्तानी दंगाइयों का दिल्ली की सड़कों पर कब्जा हैं. हालांकि राजधानी की क्रिकेट पिच पर दोनों देश आखिरी बार सात साल पहले भिड़े थे. दोनों क्रिकेट टीमों के बीच दिल्ली में तब से अब तक कोई मैच नहीं खेला जा सका है. दिल्ली में भारत-पाकिस्तान के बीच यह वनडे मैच 6 जनू, 2013 को खेला गया था, जिसमें भारत ने 10 रनों से जीत दर्ज की थी.

First Published: Jan 23, 2020 01:01:17 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो