AAP के पूर्व विधायक का बड़ा आरोप- केजरीवाल ने 10 से 20 करोड़ में बेचे विधानसभा के टिकट

News State Bureau  |   Updated On : January 18, 2020 11:48:35 PM
AAP के पूर्व विधायक का बड़ा आरोप- केजरीवाल ने 10 से 20 करोड़ में बेचे विधानसभा के टिकट

अरविंद केजरीवाल (Photo Credit : न्यूज स्टेट )

नई दिल्ली:  

आम आदमी पार्टी (AAP) के पूर्व विधायक और देश के पूर्व प्रधानमंत्री के पोते आदर्श शास्त्री ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल पर दिल्ली विधानसभा में टिकट बेचने का आरोप लगाया है. आपको बता दें कि आदर्श शास्त्री आम आदमी पार्टी के द्वारा विधानसभा क्षेत्र से विधायक थे लेकिन इस बार आम आदमी पार्टी ने उन्हें टिकट नहीं दिया जिसके बाद नाराज होकर आदर्श शास्त्री ने आम आदमी पार्टी छोड़कर कांग्रेस का दामन थाम लिया. उन्होंने दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा और प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी पी सी चाको की मौजूदगी में कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की. अब कांग्रेस ने आदर्श शास्त्री को द्वारका विधानसभा से ही मैदान में उतारा है.

कांग्रेस का दामन थामने के बाद आम आदमी पार्टी के पूर्व विधायक आदर्श शास्त्री ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर सनसनीखेज आरोप लगाया है. आदर्श शास्त्री ने सीएम अरविंद केजरीवाल पर टिकट बेचने का आरोप लगाते हुए कहा कि सीएम केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा चुनाव का टिकट 10 करोड़ रुपये में बेचा. साथ ही उन्होंने यह आरोप भी लगाया है कि इस बार दिल्ली विधानसभा चुनाव में सीएम केजरीवाल ने 10 करोड़ से 20 करोड़ रूपये में टिकट बेचे हैं.

यह भी पढ़ें- 2018 में किसानों की तुलना में बेरोजगारों और स्वरोजगार वाले लोगों ने अधिक आत्महत्याएं की

आपको बता दें कि हाल में कांग्रेस नेता महाबल मिश्रा के बेटे विनय मिश्रा ने आम आदमी पार्टी ज्वाइन की है और उन्हें आम आदमी पार्टी ने आदर्श शास्त्री की जगह द्वारका से उम्मीदवार बनाया है. वहीं अब कांग्रेस ने भी आदर्श शास्त्री को इसी सीट से टिकट दिया है. अब आदर्श शास्त्री भी द्वारका विधानसभा से कांग्रेस के लिए दिल्ली विधानसभा में हुंकार भरते हुए नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें-उत्तर प्रदेश : अवैध संबंध के शक में पति ने पत्नी के साथ कर दिया ये काम, अब हालत गंभीर

एक शास्त्री ने कांग्रेस छोड़ी तो दूसरे शास्त्री शामिल हुए
आपको बता दें कि दिल्ली विधानसभा चुनाव का ऐलान हो चुका है जिसके बाद राजनीतिक पार्टियों के बीच चल रहे उठापठक में शनिवार को एक दिलचस्प चीज देखने को मिली. एक ही दिन में एक शास्त्री ने कांग्रेस का साथ छोड़ा तो दूसरे शास्त्री पार्टी में शामिल हो गए. दरअसल, शनिवार को पहले पूर्व विधानसभा अध्यक्ष योगानंद शास्त्री ने कांग्रेस से त्यागपत्र दिया तो कुछ ही देर बाद आदर्श शास्त्री ने कांग्रेस ज्वाइन कर लिया. पूर्व प्रधानमंत्री लालबहादुर शास्त्री के पोते और दिल्ली विधानसभा की द्वारका सीट से आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक, आदर्श शास्त्री ने अरविंद केजरीवाल को झटका देते हुए चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस का दामन थाम लिया.

First Published: Jan 18, 2020 09:52:19 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो