logo-image

अमित शाह बोले - Wi-Fi ढूंढते हुए बैटरी खत्म हो गई, केजरीवाल का पलटवार- ‘Wi-Fi के साथ चार्जिंग भी फ्री है’

दिल्ली विधानसभा चुनाव में बीजेपी और आम आदमी पार्टी के बीच कड़ी टक्कर है. चुनाव से पहले दोनों पार्टियों के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है.

Updated on: 24 Jan 2020, 12:45 PM

नई दिल्ली:

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव में बीजेपी और आम आदमी पार्टी के बीच कड़ी टक्कर है. चुनाव से पहले दोनों पार्टियों के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है. दिल्ली चुनाव में प्रचार के दौरान गृहमंत्री अमित शाह ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जनता से किए गए वादे पूरे न करने का आरोप लगाया. इसके बाद अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट पर अमित शाह के सभी आरोपों का जवाब दिया. 

यह भी पढ़ेंः दिल्ली चुनाव में पाकिस्तान की एंट्री, कपिल मिश्रा बोले- 8 फरवरी को IND VS PAK

अमित शाह के आरोप पर केजरीवाल का तंज
नांगलोई में एक जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने केजरीवाल पर हमला किया और कहा, ‘’ केजरीवाल जी आपने कहा था कि पूरी दिल्ली में फ्री Wi-Fi कर दूंगा. मैं रास्ते में Wi-Fi ढूंढते हुए आया हूं, लेकिन बैटरी खत्म हो गई, मगर Wi-Fi नहीं मिला.’’ शाह के इस आरोप पर आज केजरीवाल ने कहा, ‘’सर, हमने फ़्री Wi-Fi के साथ साथ फ़्री बैटरी चार्जिंग का भी इंतज़ाम कर दिया है. दिल्ली में 200 यूनिट बिजली फ्री है.’’

यह भी पढ़ेंः दिल्‍ली चुनाव को भारत-पाकिस्‍तान मैच बताकर बुरे फंसे बीजेपी उम्‍मीदवार कपिल मिश्रा

जनसभा में अमित शाह ने कहा, ‘’जरा बताएं कि कितने स्कूल बनाए. 15 लाख सीसीटीवी कैमरा लगाने की बात कही थी और कुछ ही सीसीटीवी लगाकर जनता को बेवकूफ बना रहे हो.’’ शाह के इस आरोप पर केजरीवाल ने कहा, ‘’मुझे ख़ुशी है आपको कुछ सीसीटीवी कैमरे तो दिखाई दिए. कुछ दिन पहले तो आपने कहा था एक भी कैमरा नहीं लगा. थोड़ा समय निकालिए, आपको स्कूल भी दिखा देते हैं. मुझे बेहद ख़ुशी है कि दिल्ली के लोगों ने राजनीति बदली है जो यहां बीजेपी को CCTV, स्कूल और कच्ची कालोनियों पर वोट मांगने पड़ रहे हैं.’’

8 फरवरी को चुनाव, नतीजे 11 फरवरी को आएंगे
दिल्ली विधानसभा के 8 फरवरी को चुनाव होने हैं. नजीते 11 फरवरी को आएंगे. पिछले विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी ने दिल्ली की 70 में 67 सीटों पर जीत दर्ज की थी. इस चुनाव में कांग्रेस का खाता भी नहीं खुला था.