दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020: आज दिल्ली में ताबड़तोड़ रैली करेगी BJP

News State Bureau  |   Updated On : January 31, 2020 09:01:40 AM
दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020: आज दिल्ली में ताबड़तोड़ रैली करेगी BJP

दिल्ली चुनाव 2020: आज दिल्ली में ताबड़तोड़ रैली करेगी BJP (Photo Credit : फाइल फोटो )

नई दिल्ली:  

दिल्ली विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने प्रचार की गति तेज कर दी है. तकरीबन अब सभी छोटे-बड़े नेता चार से पांच रैली दिल्ली में करते दिख रहे हैं. पहले ये नेता दो से तीन रैली दिल्ली में करते दिख रहे थे. शुक्रवार को गृह मंत्री अमित शाह दिल्ली में चार रैलियों को संबोधित करेंगे. इसके अलावा एक रोड शो में भी भाग लेंगे. अमित शाह का शकूरबस्ती, त्रिनगर वजीरपुर, पीतमपुरा में नुक्कड़ सभा करने का कार्यक्रम है जबकि दिल्ली के मॉडल टाउन में रोड शो करेंगे. इधर जेपी नड्डा भी दिल्ली में तीन रैली को संबोधित करेंगे, जिनमें गोंडा एतिमारपुर और राजौरी गार्डन शामिल है.

बीजेपी की फायर ब्रांड नेता स्मृति ईरानी मोती नगर, तुगलकाबाद, बदरपुर और संगम विहार में रैली करेंगी। हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर पालम, बल्लीमारान और सदर बाजार में नुक्कड़ सभा को संबोधित करेंगे.

केंद्रीय मंत्री हरदीपसिंह पुरी को दिल्ली के मुस्तफाबाद और घोडा में चुनाव प्रचार करने के लिए लगाया गया है. सिने अभिनेता और गोरखपुर से सांसद रवि किशन दिल्ली में ताबड़तोड़ रैलियों को संबोधित करेंगे. उनका करोल बाग, पटेल नगर, मादीपुर, द्वारका और नजफगढ़ में सभा का आयोजन है. इधर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह महरौली और अंबेडकरनगर में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी का कालकाजी, बदरपुर, कस्तूरबा नगर में सभाओं को संबोधित करने का कार्यक्रम है. इनके आलावा  बीजेपी नेता सैयद शाहनवाज हुसैन, प्रकाश जावड़ेकर, महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस समेत पार्टी के 18 स्टार प्रचारक आज चुनावी मैदान में प्रचार करते दिखेंगे.

First Published: Jan 31, 2020 09:01:40 AM

न्यूज़ फीचर

वीडियो