logo-image

Video: '5 साल तक केजरी तू घोड़े बेच कर सोया, मीडिया के सामने मगरमच्छ के आंसू रोया'

दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election 2020) की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है. सभी पार्टियों में दिल्ली में सरकार (Government formation in BJP) बनाने की चुनौती के चलते चुनावी समीकरणों पर विचार होना भी शुरू हो चुका है.

Updated on: 18 Jan 2020, 03:00 PM

highlights

  • दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election 2020) की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है.
  • सभी पार्टियों में दिल्ली में सरकार बनाने की चुनौती के चलते चुनावी समीकरणों पर विचार होना भी शुरू हो चुका है.
  • साथ ही साथ दिल्ली में चुनावी हलचल अब तेज हो चुकी है जिसके चलते अब विरोधी पार्टियां एक दूसरे पर बड़े वार करने से नहीं चूक रही हैं.

नई दिल्ली:

दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election 2020) की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है. सभी पार्टियों में दिल्ली में सरकार (Government formation in BJP) बनाने की चुनौती के चलते चुनावी समीकरणों पर विचार होना भी शुरू हो चुका है. साथ ही साथ दिल्ली में चुनावी हलचल अब तेज हो चुकी है जिसके चलते अब विरोधी पार्टियां एक दूसरे पर बड़े वार करने से नहीं चूक रही हैं. बीजेपी ने अब दिल्ली में आम आदमी पार्टी (Aam Adami Party) को निशाना बनाकर एक वीडियो जारी किया है जिसमें बीजेपी ने दिल्ली में आप की सरकार पर बड़े प्रश्न उठाए हैं. अब पार्टियां एक दूसरे को निशाना बनाने के लिए सोशल मीडिया और वीडियो का इस्तेमाल कर रही हैं.

दरअसल दिल्ली बीजेपी ने अपने ट्विवटर हैंडल पर एक वीडियो जारी किया है जिसका टाइटल रखा गया है - दिल्ली के असली मालिक है. ये एक तरह का मीम वाला वीडियो है जिसमें तीन युवक दिल्ली की सरकार से प्रश्न करते दिखाई दे रहे हैं. इसकी शुरूआत होती है इस बात से की दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पलटू बताया है.

वीडियो में साफ लिखा है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में पलटू आदमी पार्टी को वोट देकर फिर से अपना कटाएं... 2 मिनट 10 सेकेंड के इस वीडियों में आम आदमी पार्टी के लिए कहा गया है कि पिछले पांच सालों में अरविंद केजरीवाल की पार्टी ने दिल्ली में कुछ भी नहीं किया है केवल दिल्ली की जनता को लूटा है.

यह भी पढ़ें: Delhi Assembly Polls: BJP की पहली लिस्ट में एक भी मुस्लिम नहीं, नई दिल्ली सीट पर सस्पेंस

वीडियो में कहा गया है कि दिल्ली की सरकार बनाने के लिए केजरीवाल ने अन्ना का नाम इस्तेमाल किया लेकिन काम एक भी नहीं किया है. आरोप ये भी लगाया गया है कि आम आदमी पार्टी दिल्ली को लंदन बनाने के विज्ञापन करती थी लेकिन बातों से पलट कर केजरीवाल सरकार ने पूरा अखबार भर डाला है. वीडियो में कहा गया है कि पूरे पांच साल आप ने दिल्ली की जनता को केवल उल्लू बनाया है. साथ ही ये भी कहा गया है कि दिल्ली की जनता ने अब मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का चेहरा देख लिया है और अब उनका एक भी बहाना नहीं चलेगा.
इस वीडियो में ये भी आरोप लगाया गया है कि आम आदमी पार्टी ने कांग्रेस का विरोध किया था लेकिन सरकार बनाने के लिए उसी से हाथ भी मिला लिया. वीडियो के मुताबिक, अब दिल्ली की जनता केजरीवाल को सबक सिखाएगी.

यह भी पढ़ें: Delhi Election : BJP ने 3 बार के विधायक कुलवंत सहित 26 नेताओं के टिकट काटे

वीडियो के मुताबिक, केजरीवाल सरकार ने ऑड इवन, डेंगू जैसे मुद्दों पर भी राजनीति की और दिल्ली की जनता के स्वास्थ्य के खिलाफ भी खिलवाड़ किया ह, प्रदूषण से पूरी दिल्ली बेहाल है, आप की मोहल्ला क्लीनिकों पर ताला पड़ा है.