logo-image

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सरकारी स्कूलों को लेकर गृहमंत्री अमित शाह पर किया पलटवार, कहा..

अमित शाह ने जनसभा में पूछा था कि जरा बताएं केजरीवाल जी, दिल्ली में आपने कितने स्कूल बनाए.

Updated on: 25 Jan 2020, 02:43 PM

highlights

  • आम आदमी पार्टी (Aam Adami party) और बीजेपी (BJP) में तकरार बढ़ती दिख रही है. 
  • सरकारी स्कूलों पर की गई टिप्पणी का सीएम केजरीवाल ने दिया जवाब.
  • पूछा ये बड़ा सवाल, घिर गई बीजेपी. 

नई दिल्ली:

दिल्ली विधानसभा 2020 चुनाव (Delhi Assembly Election 2020) के चलते आम आदमी पार्टी (Aam Adami party) और बीजेपी (BJP) में तकरार बढ़ती दिख रही है. दिल्ली की सियासत इतनी गर्म हो चुकी है कि दोनों ही पार्टियां एक दूसरे को नीचा दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं. अब आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejariwal, Cm of Delhi) ने गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) के दिल्ली के स्कूलों को लेकर दिये बयान का जवाब दिया है.

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने गृहमंत्री अमित शाह से पूछा है कि क्या बीजेपी की सरकार वाले किसी भी राज्य में सरकारी स्कूलों की स्थिति दिल्ली के सरकारी स्कूलों से बेहतर हैं? मुख्यमंत्री केजरीवाल ने गृहमंत्री अमित शाह को ये भी कहा है कि कम से कम सरकारी स्कूलों को बच्चों का मजाक तो नहीं उड़ाया जाना चाहिए.

अमित शाह ने जनसभा में पूछा था कि जरा बताएं केजरीवाल जी, दिल्ली में आपने कितने स्कूल बनाए. 15 लाख सीसीटीवी कैमरा लगाने की बात कही थी और कुछ ही सीसीटीवी लगाकर जनता को बेवकूफ बना रहे हो.

यह भी पढे़ं: प्रकाश जावड़ेकर ने की दीपक चौरसिया पर हमले की निंदा, बोले प्रेस काउंसिल को लिखूंगा चिट्ठी

केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि गृह मंत्री अमित शाह दिल्ली की शिक्षा क्रांति देखने के लिए कुछ दिन तो गुजारिए हमारे स्कूलों में। दिल्ली के सरकारी स्कूलों में आपका स्वागत करेंगे। देश के गृहमंत्री होने के नाते आपके कोई सुझाव हो तो चुनाव के बाद उन पर भी काम करेंगे.

यह भी पढे़ं: NBF चेयरमैन अर्नब गोस्वामी ने की दीपक चौरसिया पर हमले की निंदा, जारी होगा बयान

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दिल्ली में विधानसभा चुनाव के लिए 8 फरवरी 2020 को मतदान होना है जबकि इसके परिणाम या मतगणना 11 फरवरी 2020 को होगी.