logo-image

पिता अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को एक बार फिर सीएम (Chief Minister) बनाने के लिए बेटी ने जॉब (Job) से ली 5 माह की छुट्टी

Delhi Assembly Election : अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने बताया, मेरी बेटी मल्टीनेशनल कंपनी (Multi National Company) में नौकरी (Job) करती है. पांच माह की छुट्टी लेकर उनके विधानसभा क्षेत्र में प्रचार कर रही है.

Updated on: 17 Oct 2019, 02:59 PM

highlights

  • अरविंद केजरीवाल ने फ्री बिजली, पानी दिए जाने की याद दिलाई
  • बोले, मुझे डेनमार्क बुलाया गया था पर जाने नहीं दिया गया
  • दिल्‍ली में प्रदूषण कम होने की पूरी दुनिया में हो रही है चर्चा

नई दिल्‍ली:

अगले साल की शुरुआत में दिल्‍ली में विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election) होने वाले हैं. अरविंद केजरीवाल की पार्टी आप चुनाव में बीजेपी और कांग्रेस से लोहा लेने के लिए तैयार है. मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) भी चुनावी तैयारियों में जुटे हुए हैं. ऐसे में उनकी मदद के लिए उनकी बेटी ने अपने जॉब से 5 महीने की छुट्टी ले ली है. अरविंद केजरीवाल ने खुद यह बात आम आदमी पार्टी के जिला कार्यकर्ता सम्‍मेलन में बताई. अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने बताया, मेरी बेटी मल्टीनेशनल कंपनी (Multi National Company) में नौकरी (Job) करती है. पांच माह की छुट्टी लेकर उनके विधानसभा क्षेत्र में प्रचार कर रही है.

यह भी पढ़ें : विपक्ष के कारनामों से देश का अहित करने वालों को ऑक्‍सीजन मिलती है : पीएम नरेंद्र मोदी

द्वारका विधानसभा क्षेत्र में एक दिन पहले नजफगढ़ में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, अगर आम आदमी पार्टी नहीं जीती तो आपको जो फ्री मिल रहा है वो नहीं मिलेगा. उनका इशारा बिजली-पानी को लेकर था. सीएम अरविंद केजरीवाल ने फ्री बिजली, पानी, स्वास्थ्य शिक्षा के क्षेत्र में किए गए कामों को याद दिलाते हुए अपनी सरकार की 5 साल की उपलब्‍धियां गिनाईं.

यह भी पढ़ें : हम 400 विभाग बंद कर रहे, नौकरी के लिए सरकार की तरफ न देखें, फवाद चौधरी ने पाकिस्‍तानियों से कहा

मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, डेनमार्क में मुझे बुलाया गया था, लेकिन मुझे जाने नहीं दिया गया. हमने यहीं से वीडियो कॉन्फ्रेंस करके दुनिया को बताया कि कैसे प्रदूषण कम किया. आज दुनिया भर में दिल्ली सरकार के काम की चर्चा हो रही है. खास बात यह रही कि 19 मिनट की स्पीच में मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बार भी पीएम नरेंद्र मोदी या गृह मंत्री अमित शाह का नाम नहीं लिया. केवल एक बार बीजेपी का नाम लिया.