दिल्ली सरकार ने निर्भया के आरोपियों को बचाने की कोशिश की-मनोज तिवारी

News State Bureau  |   Updated On : January 19, 2020 05:37:17 PM
मनोज तिवारी

मनोज तिवारी (Photo Credit : फाइल फोटो )

ख़ास बातें

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने निर्भया मामले को लेकर केजरीवाल सरकार पर एक बार फिर से निशाना साधा है.
मनोज तिवारी का आरोप है कि केजरीवाल सरकार ने निर्भया के आरोपियों को बचाने की कोशिश की.
मनोज तिवारी के अनुसार ये साफ है कि केजरीवाल सरकार ने जानबूझकर गुनहगारों को बचाने की कोशिश की.

नई दिल्ली:  

भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janata Party-BJP) के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी (Manoj Tiwari, BJP) ने निर्भया मामले (Nirbhaya Case) को लेकर केजरीवाल सरकार (Arvind Kejariwal Government) पर एक बार फिर से निशाना साधा है. मनोज तिवारी ने कहा कि दो सालों तक गुनहगारों को सजा के बारे में बताना था, फिर दिल्ली सरकार ने क्यों नहीं जानकारी दी. मनोज तिवारी के मुताबिक, यह मामला जेल विभाग का है और जेल विभाग दिल्ली सरकार के अंडर में आती है. AAP की सरकार ऐसा करती है, उपर से दिल्ली के उप मुख्यमंत्री कहते हैं कि हमारे पास दिल्ली पुलिस होती, तो सजा दिला देते.'

मनोज तिवारी ने दिल्ली की सरकार पर साफ आरोप लगाया कि अब तो स्पष्ट हो चुका है जो काम केजरीवाल सरकार का था, उन्होंने नहीं किया. मनोज तिवारी के अनुसार ये साफ है कि केजरीवाल सरकार ने जानबूझकर गुनहगारों को बचाने की कोशिश की. ये सवाल राजनीति का नहीं, बल्कि अगर आप बलात्कारियों को भी बचाने की कोशिश करते हैं.

यह भी पढे़ं: परीक्षा पर चर्चा 2020: प्रधानमंत्री मोदी सोमवार को छात्रों से करेंगे बातचीत

वहीं निर्भया के दोषियों की फांसी में बार-बार हो रही देरी पर निर्भया की मां ने शनिवार को आदमी आदमी पार्टी और बीजेपी पर बेहद नाराजगी जताई है. AAP और BJP का नाम लिए बिना निर्भया की मां ने कहा कि जब 2012 में उनकी बेटी के दरिंदों ने वहशीपन किया था उस वक्त इन दोनों दलों के लोगों ने सिर पर काली पट्टी बांधी और हाथ में तिरंगा लेकर प्रदर्शन किया था.

दिल्ली के डिप्टी सीएम और आप नेता मनीष सिसोदिया ने भी बयान दिया था कि दिल्ली पुलिस आप सरकार को दो दिन के लिए दे दी जाए, निर्भया के दोषियों को हम फांसी चढ़वा देंगे. इससे पहले केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता प्रकाश जावड़ेकर ने कहा था कि निर्भया के दोषियों को फांसी में देरी के पीछे AAP सरकार की लापरवाही है. दोनों पार्टियों की ओर से फांसी में होने वाली देरी को लेकर यही बयान दिए जा रहे हैं.

यह भी पढे़ं: AAP को जीत दिलाने मैदान में उतरीं मुख्यमंत्री केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल

दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने निर्भया गैंगरेप केस के चारों दोषियों के लिए नया डेथ वारंट कोर्ट जारी कर दिया है. चारों दोषियों को अब 1 फरवरी सुबह 6 बजे फांसी दी जाएगी. पहले चारों दोषी विनय, मुकेश, पवन और अक्षय को 22 जनवरी को फांसी दी जानी थी.

First Published: Jan 19, 2020 05:36:28 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो