भाजपा ने केजरीवाल से पूछा, टुकड़े-टुकड़े गैंग की फाइल क्यों दबाए बैठे हैं?

IANS  |   Updated On : January 28, 2020 08:44:54 AM
BJP ने पूछा, टुकड़े-टुकड़े गैंग की फाइल क्यों दबाए बैठे हैं?

BJP ने पूछा, टुकड़े-टुकड़े गैंग की फाइल क्यों दबाए बैठे हैं? (Photo Credit : File Photo )

नई दिल्‍ली :  

दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Elections) में जेएनयू का मुद्दा गूंज रहा है. भाजपा ने देश-विरोधी नारे लगाने के कथित आरोपी कन्हैया कुमार व उमर खालिद के खिलाफ चार्जशीट दायर न होने पर केजरीवाल सरकार (Arvind Kejriwal Govt) पर निशाना साधा है. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से पूछा है, "कन्हैया और उमर खालिद जैसे टुकड़े-टुकड़े गैंग की फाइल क्यों दबाकर बैठे हैं?"

यह भी पढ़ें : घातक कोरोना वायरस ने 106 लोगों की जान ली, वुहान शहर पहुंचे चीन के प्रधानमंत्री

जेपी नड्डा ने ट्वीट कर कहा, "कन्हैया, उमर खालिद और अन्य ने जेएनयू में देशविरोधी भारत तेरे टुकड़े होंगे के नारे लगाए. एजेंसियों ने जांच करते हुए जनवरी, 2019 में चार्जशीट की तैयारी की, मगर केजरीवाल सरकार ने अनुमति नहीं दी. एक साल बाद भी केजरीवाल सरकार ने मंजूरी नहीं दी. केजरीवाल को दिल्ली को बताना चाहिए कि क्यों वे देश को तोड़ने वालों का समर्थन कर रहे हैं."

यह भी पढ़ें : पाकिस्तान और बांग्लादेश के हैं शाहीन बाग में बैठे ज्यादातर लोग, BJP का दावा

उधर, दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने ट्वीट कर कहा, "सर जी! चिंता न करें, आप सिर्फ इतना बताएं कि कन्हैया और उमर खालिद जैसे टुकड़े-टुकड़े गैंग की फाइल क्यों दबाकर बैठे हैं? आप शरजील इमाम पर केस को मंजूरी देंगे या नहीं? आप दंगाइयों को इनाम और खैरात में सरकारी नौकरी क्यों बांट रहे हैं?"

First Published: Jan 28, 2020 08:44:54 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो