logo-image

आप के इशारे पर बयान दे रहीं इंदिरा जयसिंह : भाजपा

भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) ने रविवार को सुप्रीम कोर्ट की वकील इंदिरा जयसिंह और आम आदमी पार्टी (आप) पर तीखा हमला करते हुए कहा कि वह आप के इशारे पर निर्भया के गुनहगारों को माफ किए जाने जैसे बयान दे रही हैं

Updated on: 19 Jan 2020, 05:36 PM

highlights

  • बीजेपी ने आरोप लगाया है कि इंदिरा जयसिंह आम आदमी पार्टी के कहने पर बयान दे रही हैं. 
  • न्यायालय की वरिष्ठ वकील इंदिरा जयसिंह ने निर्भया के दोषियों को माफी दिए जाने की वकालत कर देश को दुख पहुंचाया है.
  • आरोप यह है कि आप सरकार की वकील रहीं इंदिरा आम आदमी पार्टी के लिए काम करती रही हैं.

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) ने रविवार को सुप्रीम कोर्ट की वकील इंदिरा जयसिंह और आम आदमी पार्टी (आप) पर तीखा हमला करते हुए कहा कि वह आप के इशारे पर निर्भया के गुनहगारों को माफ किए जाने जैसे बयान दे रही हैं। भाजपा की महासचिव सरोज पांडेय ने पार्टी दिल्ली दफ्तर में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि शीर्ष न्यायालय की वरिष्ठ वकील इंदिरा जयसिंह ने निर्भया के दोषियों को माफी दिए जाने की वकालत कर देश को दुख पहुंचाया है। उन्होंने आरोप लगाया कि आप सरकार की वकील रहीं इंदिरा आम आदमी पार्टी के लिए काम करती रही हैं।

सरोज ने कहा किदेश में ऐसा कांड हुआ, जिससे पूरा देश हिल गया। पूरा देश कातिलों को सजा दिलवाने का इंतजार करता रहा, लेकिन बार-बार कातिलों को सजा से बचाने का काम दिल्ली की केजरीवाल सरकार करती रही।
यह भी पढ़ें: निर्भया के पिता का भी छलका दर्द, कहा- इंदिरा जयसिंह जैसे लोगों से ही बढ़ रहे बलात्कार के मामले
उधर, दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने आप सरकार पर आरोप लगाया, "जून 2017 से 2019 तक दिल्ली सरकार ने कातिलों को अदालत द्वारा दिए मौत की सजा के निर्णय की जानकारी ही नहीं दी। ऐसे में सवाल ये उठ रहा है कि आखिर दिल्ली सरकार ने इस जानकारी को दो साल तक क्यों रोके रखा?
यह भी पढ़ें: इंदिरा जय सिंह मुझे नसीहत देने वाली होती कौन हैं? दोषियों को माफ करने की सलाह पर बोलीं निर्भया की मां
उन्होंने कहा कि जेल दिल्ली सरकार के अधीन आती है, ऐसे में दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री गलत बयानी कर रहे हैं। वो कहते हैं कि हमारे पास पुलिस नहीं है, लेकिन हम बताना चाहते हैं कि पुलिस का इस घटना से कोई लेनादेना नहीं है।