logo-image

16 फरवरी को रामलीला मैदान में शपथ लेंगे अरविंद केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल 16 फरवरी को शपथ ग्रहण करेंगे. रामलीला मैदान में होने वाले शपथ ग्रहण के लिए पार्टी की ओर से तैयारी शुरू कर दी गई है.

Updated on: 12 Feb 2020, 01:13 PM

नई दिल्ली:

अरविंद केजरीवाल 16 फरवरी को शपथ ग्रहण करेंगे. रामलीला मैदान में होने वाले शपथ ग्रहण के लिए पार्टी की ओर से तैयारी शुरू कर दी गई है. रामलीला मैदान के आयोजन को भव्य बनाया जाएगा. पार्टी अपनी इस ऐतिहासिक जीत को लेकर खासी उत्साहित है. 

आम आदमी पार्टी ने विधानसभा चुनाव में 62 सीटों पर जीत दर्ज की है. हालांकि पार्टी ने पिछले चुनाव में 67 सीटें जीती थी लेकिन इस चुनाव में बीजेपी के धुंआधार प्रचार के बावजूद आम आदमी पार्टी इस प्रदर्शन को लेकर उत्साहित है. जानकारी के मुताबिक 16 फरवरी को होने वाले शपथ ग्रहण समारोह को भव्य रूप दिया जाएगा. शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए गैर एनडीए नेताओं और मुख्यमंत्रियों को भी आमंत्रित किया जाएगा. सूत्रों का कहना है कि अरविंद केजरीवाल पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन सहित गैर एनडीएन नेताओं और मुख्यमंत्रियों को आमंत्रित करेंगे. 

यह भी पढ़ेंः विधायकों संग बैठक के बाद अरविंद केजरीवाल आज LG से मिलकर सरकार बनाने का दावा पेश करेंगे

आम आदमी पार्टी (AAP) को दिल्ली विधानसभा चुनाव परिणाम (Delhi Assembly Election) में अपार बहुमत मिलने के एक दिन बाद पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) बुधवार को दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल (Anil Baijal) से मुलाकात कर सरकार बनाने का दावा पेश करेंगे. वहीं सूत्रों ने कहा कि आम आदमी पार्टी (Aam Admi Party-आप) के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल ने पार्टी के नवनिर्वाचित विधायकों की बैठक भी बुलाई है.