logo-image

अमित शाह का केजरीवाल पर हमला, कहा- आपके पैरों तले जमीन खिसक गई, हमारा कमल खिल के रहेगा

अमित शाह दिल्ली के सभी विधानसभा क्षेत्र में ताबड़तोड़ रैली कर रहे हैं. इससे पहले भी अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा था.

Updated on: 30 Jan 2020, 07:14 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली विधानसभा चुनावों की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है. वैसी-वैसी सियासी सरगर्मी भी तेज हो गई है. सभी पार्टियां ताबड़तोड़ रैली कर रही हैं. गृहमंत्री अमित शाह दिल्ली में ताबड़तोड़ रैली कर रहे हैं. चुनाव होने को अब 10 दिन ही बचे हैं. रैली के दौरान अमित शाह ने अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि केजरीवाल जी बाकी दिल्ली छोड़िए, अपनी नई दिल्ली सीट पर जाइए. इस बार आपके पैरों तले जमीन खिसक गई है. मैं मतगणना के दिन मीडिया के सहयोगियों से कहूंगा कि उस सीट पर ध्यान केंद्रित करें और परिणाम देखें. इस बार हमारा कमल वहां खिलेगा.

अमित शाह दिल्ली के सभी विधानसभा क्षेत्र में ताबड़तोड़ रैली कर रहे हैं. इससे पहले भी अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा था. वहीं इससे पहले गृहमंत्री अमित शाह ने सोमवार को रिठाला विधानसभा में रैली को संबोधित किया. उन्होंने क्षेत्र के लोगों से कहा कि मैं आपके सामने कह कर जाता हूं कि 8 तारीक को बीजेपी सरकरा बनाने के बाद दिल्ली की सारी झुग्गी-झोपड़ी को जहां झुग्गी है, वहीं मकान देने का काम नरेंद्र मोदी सरकार करने वाली है.

यह भी पढ़ें- जामिया फायरिंग पर बोले गृहमंत्री अमित शाह, कहा- ऐसी घटनाएं बर्दाश्त नहीं कड़ी कार्रवाई होगी

इस दौरान उन्होंने केजरीवास सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने केजरीवाल को चुनौती देते हुए कहा कि हिम्मत है तो शाहीन बाग धरने में बैठ के दिखाएं. वहीं इससे पहले अमित शाह (Amit Shah) ने दिल्ली के रोहतास नगर और बाबरपुर में जनसभाओं को संबोधित करते हुए कहा था कि मोदी जी CAA लेकर आए, तो राहुल बाबा, केजरीवाल एंड कंपनी इसका विरोध कर रहे हैं. दिल्ली में दंगे कराए, लोगों को उकसाया, भड़काया, गुमराह किया, बसें जला दीं, लोगों की गाड़ियां जला दीं. ये लोग फिर से आए तो दिल्ली सुरक्षित नहीं रह सकती है.

यह भी पढ़ें- शाहीन बाग से देश तोड़ने की बात करना किसी हिन्दुस्तानी का संस्कार नहीं : स्मृति ईरानी

वहीं दूसरी तरफ रविवार को दिल्ली में गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) के सामने ही नागरिकता संशोधन कानून (CAA) का विरोध करने वाले एक युवक को भीड़ ने पीट दिया. दिल्ली के बाबरपुर में अमित शाह रविवार को एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे. इसी दौरान एक युवक सीएए को वापस करने की मांग करने लगा तो आसपास मौजूद लोगों ने उसे पकड़कर पीटना शुरू कर दिया. इस बीच शाह ने सुरक्षा कर्मियों को कहा कि सिक्योरिटी उसे सही सलामत ले जाए.