दिल्ली के मटिया महल विधानसभा में चुनावी सभा में पहुंचे अमित शाह, कांग्रेस पर बोला हमला

News State Bureau  |   Updated On : January 23, 2020 07:58:14 PM
अमित शाह

अमित शाह (Photo Credit : ट्विटर )

नई दिल्ली:  

आज दिल्ली के मटिया महल विधानसभा में जनसभा करने पहुंचे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह. अमित शाह ने इस चुनावी जनसभा से दिल्ली में अपने चुनावी अभियान की शुरुआत की. अमित शाह ने मटिया महल विधानसभा में जनता को संबोधित करते हुए कांग्रेस और राहुल गांधी पर निशाना साधा. जब केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 को निष्प्रभावी बनाने का ऐलान किया तब राहुल बाबा और उनकी कंपनी ने कहा था कि अनुच्छेद 370 को निरस्त मत करो, रक्तपात होगा. शाह ने आगे कहा कि यह मोदी सरकार है, जिसमें एक भी गोली नहीं चलाई गई और अब जम्मू-कश्मीर पूरी तरह से भारत का हिस्सा बन गया है.

अमित शाह ने दिल्ली की आप सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि, वाई-फाई तो नहीं मिला इंतजार करते-करते फोन की बैटरी घिस गई, और तो और केजरीवाल ने यमुना को भी दूषित कर दिया. शाह ने कहा कि आप छोड़ दीजिए हम यमुना को स्वच्छ कर देंगे. मात्र 5 हज़ार में मोदी जी ने पक्का मकान दिया, रजिस्ट्री हो रही है. अगर देश में झूठ बोलने की प्रतियोगिता हो जाए तो अरविंद केजरीवाल देश में नंबर 1 आएंगे. शाह ने आयुष्मान योजना दिल्ली में लागू नहीं होने पर केजरीवाल सरकार पर हमला बोलते हुए कहा दिल्ली में क्यों लागू नहीं हो पाई आयुष्यमान योजना. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने नहीं लागू होने दिया क्या दिल्ली की गरीब जनता को मुफ्त इलाज पाने की जरूरत नहीं है. 

यह भी पढ़ें-संबित पात्रा ने राहुल गांधी और केजरीवाल को बताया जुड़वा भाई, जानिए क्या है वजह

शाह ने दिल्ली के मटियामहल विधानसभा क्षेत्र की जनता से अपील करते हुए कहा दिल्ली में एक बार कमल फूल की सरकार ला दो दिल्ली के गरीबों को 5 लाख तक का मुफ्त इलाज मिलेगा. दिल्ली में बीजेपी की सरकार बनेगी तो यहां के गरीबों को भी प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ मिलेगा. केरजीवाल कहते थे कि मोदी काम नहीं करने देते और अब कहते है बहुत काम किया लगे रहो केजरीवाल. 

यह भी पढ़ें-कंगाल पाकिस्तान ने अब इस वजह से जताया चीन का एहसान

आपको जीतने के बाद हर बार दिल्ली ने आपको हराया है केजरीवाल. दिल्ली की जनता को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृहमंत्री ने विपक्षी पार्टियों पर हमला बोलते हुए कहा कि, कांग्रेस पार्टी, आम आदमी पार्टी नहीं चाहते थे कि राममंदिर बने. केजरीवाल राहुल बाबा हम वोट की चिंता नही करते हैं आगामी 4 महीनों में अयोध्या में आसमान छूने वाला राम मंदिर बनेगा. शाह ने जेएनयू में टुकड़े-टुकड़े गैंग पर हमला बोलते हुए कहा कि, जेएनयू में भारत माता के टुकड़े करने वालों को जेल में डालना जरूरी था कि नहीं जरूरी था. CAA जो हिन्दू और दूसरे देशों से लोग आए है उनको भारत मे रहना चाहिए कि नहीं रहना चाहिए उनको नागरिकता देना क्या गलत था. कांग्रेस और आप ने दिल्ली में सीएए का विरोध कर दंगे भड़काए और दिल्ली की शांति को तोड़ने का काम किया है.

First Published: Jan 23, 2020 07:27:30 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो