डॉ. रमन सिंह बोले-नक्सलियों का लोकतंत्र पर हमला निंदनीय, जवानों, कैमरामैन की शहादत पर जताया दुख

IANS  |   Updated On : October 30, 2018 04:39:17 PM
डॉ रमन सिंह

डॉ रमन सिंह

रायपुर :  

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने मंगलवार को राज्य के दंतेवाड़ा जिले में अरनपुर और नीलवाया के जंगलों में पुलिस बल पर हुए नक्सली हमले की कड़े शब्दों में निंदा की है. डॉ. सिंह ने इस हमले में पुलिस के दो जवानों, दूरदर्शन (नई दिल्ली) के एक कैमरामैन की शहादत पर गहरा दु:ख व्यक्त किया है.

उन्होंने इस हमले की तीव्र निंदा करते हुए कहा, "यह नक्सलियों की कायरतापूर्ण और शर्मनाक हरकत है. शहीद जवान और कैमरामैन निर्वाचन जैसे राष्ट्रीय कार्य के लिए अपने कर्तव्यों का पालन कर रहे थे. उन पर हमला करके नक्सलियों ने देश के लोकतंत्र पर हमला किया है, जो निंदनीय है."

यह भी पढ़ें ः फेसबुक पर डाली थी बस्तर की खूबसूरत तस्वीरें, 3 घंटे बाद ही नक्सलियों ने मार दी गोली

मुख्यमंत्री ने कहा, "देश, प्रदेश और समाज के सभी लोगों को एक स्वर से उनकी ऐसी हरकतों की कठोर शब्दों में निंदा करनी चाहिए और हिंसा तथा आतंक के खिलाफ सबको एकजुटता दिखानी चाहिए." मुख्यमंत्री ने घायल जवानों के जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना की है और अधिकारियों को उनका बेहतर से बेहतर इलाज करवाने के निर्देश दिए हैं.

उल्लेखनीय है कि दंतेवाड़ा के अरनपुर थाना इलाके में मंगलवार को पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में पुलिस उपनिरीक्षक रूद्रप्रताप सिंह, सहायक आरक्षक मंगलराम और दूरदर्शन (नई दिल्ली) के कैमरामैन अच्युतानंद साहू मारे गए हैं.

First Published: Oct 30, 2018 04:05:50 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो