logo-image

छत्‍तीसगढ़ में इस BJP प्रत्याशी की जीत पर लगा मूंछ का दांव, हारने पर कई लोग मुड़वाने को तैयार

1988 के चुनाव में स्व. दिलीप सिंह जूदेव के प्रस्तावक रहे डॉ. श्रवण श्रीवानी ने दावे के साथ कहा है कि अगर ओपी चौधरी चुनाव नहीं जीतते

Updated on: 04 Dec 2018, 02:24 PM

रायपुर:

1988 के चुनाव में स्व. दिलीप सिंह जूदेव के प्रस्तावक रहे डॉ. श्रवण श्रीवानी ने दावे के साथ कहा है कि अगर ओपी चौधरी चुनाव नहीं जीतते हैं तो मैं अपनी मूछ मुंडवा लूंगा. छत्तीसगढ़ राज्य के विधानसभा चुनाव में अगर सबसे ज्यादा कोई विधानसभा क्षेत्र चर्चा में रहा है तो वह रायगढ़ जिले का खरसिया विधानसभा क्षेत्र है. खरसिया से कांग्रेस और BJP के दो कद्दावर प्रत्याशी चुनाव मैदान में थे. एक तरफ युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष उमेश पटेल और दूसरी तरफ BJP की ओर से कलेक्टर की नौकरी छोड़ कर राजनीति का दामन थामने वाले युवा ओ पी चौधरी है. खास बात यह है कि दोनों ही युवा हैं, हम उम्र हैं और दोनों का अपना अपना व्यक्तित्व है और दोनों ही खरसिया के माटी पुत्र हैं.

यह भी पढ़ेंः भारतीय रेल में रफ़्तार की क्रांति, पटरी पर दौड़ेगी T-18 ट्रेन

मगर इस बार चुनावी महासंग्राम में आमने-सामने खड़े हैं, जिसके कारण विधानसभा छत्तीसगढ़ की सबसे ज्यादा हॉट सीट माने जाने लगी. कांग्रेस का गढ़ माने जाने वाले खरसिया विधानसभा क्षेत्र में पहली बार BJPकांग्रेस को कांटे की टक्कर देते नजर आ रही है. पहले इस सीट पर जहां कांग्रेसी एक तरफा जीतते आ रही थी. अब हाल यह है कि मामला बराबरी पर आकर अटका है. बहरहाल अब फैसला खरसिया के मतदाता कर चुके हैं, जो 11 दिसंबर को सामने आएगा.

यह भी पढ़ेंः जब-जब मध्‍य प्रदेश में वोटरों दिखाया उत्‍साह, पलट गई सरकार, इस बार क्‍या बचेगी शिवराज की कुर्सी

इसी बीच दोनों ही पार्टी के नेता कार्यकर्ता अपनी अपनी तरफ से जीत के दावे कर रहे हैं, लेकिन फिलहाल अभी जो मामला चर्चा में है वह है खरसिया के BJP के वरिष्ठ नेता और 1988 के चुनाव में स्व. दिलीप सिंह जूदेव के प्रस्तावक रहे पूर्व पार्षद डॉ. श्रवण श्रीवानी का. उन्होंने इस बार दावे के साथ BJP प्रत्याशी ओपी चौधरी के जीत की बात कही है. इसी आत्मविश्वास के साथ उन्होंने उनकी जीत पर अपने मूछों तक को दाव पर लगा दिया है.

यह भी पढ़ेंः आपका लाडला मोबाइल ऑपरेट करने में आप से ज्यादा एक्सपर्ट है तो सतर्क हो जायें, उसे दबोच रही है यह बीमारी

उन्होंने कहा कि लोगों और मतदाताओं का रुझान और जिस प्रकार से उन्होंने आगे बढ़कर ओपी चौधरी का सपोर्ट किया है, मैं दावे के साथ कहता हूं कि इस बार खरसिया विधानसभा का परिणाम ओपी चौधरी के पक्ष में होगा. अगर ओ पी चौधरी नहीं जीतते हैं और परिणाम विपरीत आते हैं तो मैं जीवन भर के लिए अपनी मूंछ मुंडवा लूंगा.