logo-image

धरा रह गया पीएम मोदी का आश्‍वासन, बाबूलाल गौर का पत्‍ता कटा, बहू ने मारी बाजी

लंबे इंताजार के बाद आखिरकार बीजेपी ने उम्मीदवारों की तीसरी सूची जारी कर ही दी. पूर्व मुख्‍यमंत्री बाबू लाल गौर को बीजेपी ने टिकट नहीं दिया है. उनकी जगह अब उनकी बहू कृष्णा गौर गोविंदपुरा सीट से चुनाव लड़ेंगी. इंदौर तीन से कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय और पाटन से पूर्व मंत्री अजय विश्नोई का नाम भी इस लिस्‍ट में शामिल है.

Updated on: 08 Nov 2018, 03:13 PM

भोपाल:

लंबे इंताजार के बाद आखिरकार बीजेपी ने उम्मीदवारों की तीसरी सूची जारी कर ही दी. पूर्व मुख्‍यमंत्री बाबू लाल गौर को बीजेपी ने टिकट नहीं दिया है. उनकी जगह अब उनकी बहू कृष्णा गौर गोविंदपुरा सीट से चुनाव लड़ेंगी. इंदौर तीन से कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय और पाटन से पूर्व मंत्री अजय विश्नोई का नाम भी इस लिस्‍ट में शामिल है.

देखें पूरी लिस्‍ट

उधर पूर्व सीएम बाबूलाल गौर की बहू को टिकट मिलने से बीजेपी में उबाल है. गुरुवार को बड़ी संख्या में गोविंदपुरा के कार्यकर्ता बीजेपी दफ्तर पहुंचे और आत्मदाह की चेतावनी दी. उनका कहना था कि पार्टी वंशवाद को बढ़ावा दे रही है. जमीनी कार्यकर्ताओ को लॉलीपॉप देने का काम किया जा रहा है. पार्टी यदि कार्यकर्ताओ की बात नहीं मानती तो 18 वार्डो से फॉर्म भरकर चुनाव लड़ेंगे.

भिंड जिले के दो सिटिंग एमएलए के टिकट कटे

बीजेपी ने भिंड जिले के अपने दो सिटिंग एमएलए  के टिकट काट दिए हैं . भिंड विधायक नरेंद्र सिंह कुशवाह और मेहगांव  के विधायक मुकेश चौधरी को इस बार टिकट नहीं दिया गया है.  उनकी जगह  पूर्व भिंड से पूर्व विधायक राकेश चौधरी और मेहगांव से राकेश शुक्ला को पार्टी ने मैदान में उतारा है.