logo-image

घोषणापत्र, संकल्‍पपत्र और वचनपत्र नहीं, अजित जोगी ने छत्‍तीसगढ़ के लिए जारी किया शपथपत्र

छत्‍तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव को लेकर जनता कांग्रेस छत्‍तीसगढ़ के अध्‍यक्ष अजित जोगी ने शनिवार को कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा, कांग्रेस ने पंजाब और कर्नाटक में भी कर्ज माफी की घोषणा की थी जो अभी तक पूरी नही हुई.

Updated on: 10 Nov 2018, 12:47 PM

रायपुर:

छत्‍तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव को लेकर जनता कांग्रेस छत्‍तीसगढ़ के अध्‍यक्ष अजित जोगी ने शनिवार को कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा, कांग्रेस ने पंजाब और कर्नाटक में भी कर्ज माफी की घोषणा की थी जो अभी तक पूरी नही हुई. जबकि एक दिन पहले राहुल गांधी ने एक चुनावी सभा में किसानों के कर्ज माफ करने की बात कही थी. इस दौरान अजित जोगी ने 14 प्‍वाइंट का शपथपत्र भी जारी किया.

अजित जोगी ने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी बड़ी-बड़ी बातें करते हैं, लेकिन यहां के लोगों के लिए कुछ नहीं किया. एक दिन पहले कांग्रेस ने छत्‍तीसगढ़ के लिए घोषणापत्र जारी किया था, जिसे अजित जोगी नकलबंदी घोषणापत्र नाम दिया. उन्‍होंने कहा, कांग्रेस ने घोषणापत्र का नाम दिया है ज़न घोषणापत्र लेकिन उनका नाम होना चाहिए जोगी नकलबंदी घोषणा पत्र. जो घोषणापत्र मैंने जारी किया था, कांग्रेस ने उसी की नकल की है. उन्‍होंने कहा, ऐसे घोषणापत्र पर कौन भरोसा करेगा.

उन्‍होंने जोर देकर कहा, 100 रुपये के स्टाम्प पेपर पर मैं शपथपत्र जारी कर रहा हूं. मैं पहला नेता हूं, जो घोषणापत्र नहीं, शपथपत्र जारी कर रहा हूं. मेरी अमित शाह और राहुल गांधी को चुनौती है कि क्‍या वे इस तरह का शपथपत्र दे सकते हैं.

जोगी कांग्रेस का शपथपत्र

  • मेरी अंतिम इच्‍छा यही है कि मैं अपने शपथपत्र की सभी बातें पूरी कर सकूं
  • किसानों को कर्जमाफी सहित 5 हॉर्स पॉवर तक की बिजली मुफ्त दूंगा
  • युवाओ को बेरोजगारी भत्ता दी जाएगी, स्थानीय लोगो को प्राथमिकता मिलेगी
  • सभी अनियमित कर्मचारियों का तत्काल नियमितीकरण किया जाएगा.
  • प्रदेश में पूर्ण शराबबंदी लागू की जाएगी.