logo-image

छत्‍तीसगढ़ में बागी विजय सहित कई नेताओं को बीजेपी ने दिखाया बाहर का रास्‍ता

रायगढ़ में बीजेपी के खिलाफ बागी बनकर चुनाव लड़ने का ऐलान करने वाले पूर्व विधायक विजय अग्रवाल को भी पार्टी ने बाहर का रास्‍ता दिखाते हुए छह साल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया है. बलरामपुर में विनय पैकरा को भी छह साल के लिए बाहर कर दिया गया है.

Updated on: 10 Nov 2018, 10:06 AM

रायगढ़:

रायगढ़ में बीजेपी के खिलाफ बागी बनकर चुनाव लड़ने का ऐलान करने वाले पूर्व विधायक विजय अग्रवाल को भी पार्टी ने बाहर का रास्‍ता दिखाते हुए छह साल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया है. बलरामपुर में विनय पैकरा को भी छह साल के लिए बाहर कर दिया गया है. विनय बलरामपुर में जिला पंचायत सदस्य हैं. बगीचा के जनपद अध्यक्ष प्रदीप दीवान को भी पार्टी ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है.

इधर बागबहरा से जनपद उपाध्यक्ष भेखलाल साहू को भी पार्टी ने निष्कासित कर दिया है. भेखलाल लगातार पार्टी के खिलाफ जाकर काम कर रहे थे. वहीं जांजगीर चांपा में पार्टी ने जिला उपाध्यक्ष व्यास कश्यप को भी निष्कासित किया है. व्यास पर पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी के विरूद्ध काम करने का आरोप था. लखन श्रीवास्तव को भी पार्टी ने बाहर दिया है.

भाजपा से बागी बनकर चुनाव लड़ रहे लखन को पार्टी ने छह साल के लिए निलंबित किया गया है. लखन श्रीवास्तव किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष थे. बसना नगर पंचायत उपाध्यक्ष संपत अग्रवाल को भी पार्टी से बाहर कर दिया गया है. संपत भी बागी बनकर चुनाव लड़ रहे हैं. वहीं फरसाबहार नगर पंचायत सदस्य कमलेश्वर नायक को भी पार्टी ने निष्कासित कर दिया है.