logo-image
Live

Asian Games 2018 LIVE: एशियाई गेम्सः राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने कहा, यह सिर्फ शुरुआत है

इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता और पालेमबाग में 18वें एशियाई खेलों के उद्घाटन के बाद आज यानी रविवार को भारत के लिए अहम दिन है।

Updated on: 19 Aug 2018, 08:33 PM

नई दिल्ली:

इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता और पालेमबाग में 18वें एशियाई खेलों के उद्घाटन के बाद आज यानी रविवार को भारत के लिए अहम दिन है। भारतीय खिलाड़ी आज से ही जीतने का सिलसिला जारी कर दिया है। बास्केटबॉल में चीनी ताइपे महिला टीम ने भारत को 84-61 के बड़े अंतर से हरा दिया है।

भारत और जापान के बीच चले महिला कबड्डी मैच में भारत ने जापान को 43-12 से हरा दिया है।

LIVE अपडेट्सः

# स्वर्ण पदक जीतने पर बजरंग को प्रधानमंत्री ने दी बधाई

# बजरंग ने भारत को कुश्ती में दिलाया गोल्ड मेडल# 

# फाइनल में बजरंग, स्वर्ण की उम्मीद बरकरार

# बैडमिंटन में भारतीय पुरुष टीम पहुंची क्वार्टर फाइनल में

# टेनिस के मिश्रित युगल वर्ग के प्री-क्वार्टर फाइनल में भारत

# कुश्ती के 57 किलो क्वार्टर फाइनल में हारे संदीप

# एशियई खेलों में चीन ने जीता पहला स्वर्ण

# कुश्ती के क्वार्टर फाइनल में हारे मौसम खत्री

# कुश्ती के 86 किलोग्राम में पवन को मिली हार

# द्विज शरण और कामरान थांडी की भारतीय जोड़ी ने टेनिस प्रतियोगिता के मिश्रित युगल वर्ग स्पर्धा के प्री-क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया। शरण और कामरान की जोड़ी ने अंतिम-32 दौर में फिलिपींस की कापाडोसिया मारियान और लिम एल्बटरे की जोड़ी को मात दी। 

# भारतीय पुरुष बैडमिंटन टीम ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। भारतीय टीम ने अंतिम-16 दौर के मुकाबले में मालदीव को 3-0 से हराया।

# भारतीय पहलवान बजरंग पूनिया ने अच्छी शुरुआत कर कुश्ती में पुरुषों की 65 किलोग्राम स्पर्धा के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। बजरंग ने रविवार को प्री-क्वार्टर फाइनल में उज्बेकिस्तान के पहलवान सिरोजिद्दीन खासानोव को 13-3 से मात दी। 

# भारतीय पुरुष कबड्डी टीम ने अपने कप्तान अजय ठाकुर की कप्तानी में अच्छी शुरुआत करते हुए पहले मैच में जीत हासिल की। ग्रुप-ए में खेले गए इस मैच में भारत ने बांग्लादेश को 50-21 से करारी शिकस्त दी। इसी ग्रुप में भारत का सामना श्रीलंका से शाम को होगा। 

# भारत की पुरुष और महिला टीम ने नौकायन की डबल स्कल्स स्पर्धा के फाइनल में जगह बना ली है। महिलाओं की डबल्स स्कल्स स्पर्धा में सयाली राजेंद्र शेलाके और पूजा ने 8 मिनट 50.48 सेकेंड का समय निकाला और हीट में पांचवें पायदान पर रहते हुए फाइनल में जगह बनाई। 

# भारतीय पहलवान संदीप तोमर ने अच्छी शुरुआत करते हुए कुश्ती प्रतियोगिता में पुरुषों की 57 किलोग्राम स्पर्धा के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है।