Asian Games 2018: तीरंदाजी के क्वार्टर फाइनल में हारी भारतीय महिला टीम

भारतीय महिला तीरंदाजी टीम को यहां जारी 18वें एशियाई खेलों के सातवें दिन शनिवार को रिकर्व स्पर्धा के क्वार्टर फाइनल में चीनी ताइपे के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा।

  |   Updated On : August 25, 2018 02:15 PM
सांकेतिक फोटो

सांकेतिक फोटो

जकार्ता:  

भारतीय महिला तीरंदाजी टीम को यहां जारी 18वें एशियाई खेलों के सातवें दिन शनिवार को रिकर्व स्पर्धा के क्वार्टर फाइनल में चीनी ताइपे के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। अंकिता भरत, प्रोमिला दाईमेरी, दीपिका कुमारी की भारतीय टीम को क्वार्टर फाइनल में चीनी ताइपे ने 6-2 से मात दी।

पहले सेट में भारतीय टीम ने 55 का स्कोर किया तो वहीं चीनी ताइपे की टीम ने 56 अंक अपने खाते में डाले। दूसरे सेट में विपक्षी टीम ने दमदार प्रदर्शन करते हुए फिर से 56 अंक अर्जित किए जबकि भारत केवल 51 अंक ही हासिल कर पाया।

भारतीय टीम ने तीसरे सेट में वापसी करते हुए 55-52 से जीत दर्ज की। हालांकि, चौथे सेट में चीनी ताइपे ने भारतीय टीम को कोई मौका नहीं दिया और 57-47 से सेट को अपने नाम करते हुए सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

इससे पहले, प्री-क्वार्टर फाइनल मुकाबले में भारतीय टीम ने मंगोलिया को 5-3 से मात दी थी।

और पढ़ेंः एशियाई गेम्सः बजरंग ने भारत को कुश्ती में दिलाया पहला गोल्ड मेडल

पहले सेट में भारतीय टीम ने 55 का स्कोर किया तो वहीं मंगोलिया की टीम ने 50 अंक अपने खाते में डाले। दूसरे सेट में भारतीय टीम ने 52 और उसकी विपक्षी टीम ने 51 अंक लिए। तीसरे सेट में भारत के हिस्से 55 और मंगोलिया के हिस्से 56 अंक आए। चौथे सेट में दोनों टीमों ने 54-54 अंक लिए।

First Published: Saturday, August 25, 2018 02:08 PM

RELATED TAG: Asian Games 2018, Archery, Indian Women Archery Team, Quarter Final Of Archery,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो