Asian Games 2018: भारतीय मुक्केबाज विकास कृष्ण हुए चोटिल, कांस्य पदक से करना पड़ेगा संतोष

भारतीय मुक्केबाज विकास कृष्ण चोटिल होने के कारण यहां जारी 18वें एशियाई खेलों में शुक्रवार को 75 किलोग्राम मिडलवेट स्पर्धा के सेमीफाइनल में हिस्सा नहीं ले पाएंगे।

  |   Updated On : August 31, 2018 02:03 PM
मुक्केबाज विकास कृष्ण को मिला कांस्य पदक (फाइल फोटो)

मुक्केबाज विकास कृष्ण को मिला कांस्य पदक (फाइल फोटो)

जकार्ता:  

भारतीय मुक्केबाज विकास कृष्ण चोटिल होने के कारण यहां जारी 18वें एशियाई खेलों में शुक्रवार को 75 किलोग्राम मिडलवेट स्पर्धा के सेमीफाइनल में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। सेमीफाइनल से बाहर होने के कारण विकास को कांस्य पदक हासिल हुआ है।

विकास को शुक्रवार को कजाकिस्तान के अबिलखान अमानकुल के खिलाफ सेमीफाइनल मैच खेलना था, लेकिन बाईं आंख की पलक में चोट लगने के कारण वह इस मैच को नहीं खेल पाएंगे और ऐसे में उन्हें कांस्य पदक से ही संतोष करना पड़ेगा।

मुक्केबाजी टीम के प्रबंधक निरवान मुखर्जी ने आईएएनएस से कहा, 'बाईं आंख की पलक में लगी चोट के कारण उनकी आंख में सूजन आ गई है और इस कारण चिकित्सकों ने उन्हें अस्वस्थ घोषित कर दिया है। ऐसे में विकास अपना सेमीफाइनल मैच नहीं खेल पाएंगे।'

और पढ़ेंः Asian Games 2018: 3 गोल्‍ड जीतते ही एशियाई खेलों में भारत रच देगा ऐतिहासिक रिकॉर्ड

उल्लेखनीय है कि विकास को 29 अगस्त को क्वार्टर फाइनल में चीन के तोहेता तांग्लातियान के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान आंख में चोट लगी थी। इस मैच को उन्होंने 3-2 से जीतकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया था।

First Published: Friday, August 31, 2018 01:57 PM

RELATED TAG: Asian Games 2018, Indian Boxer, Vikas Krishna, Vikas Krishna Injured, Vikas Krinshna Bronze, Jakarta,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो