logo-image

Asia Cup 2018: India-Pakistan मैच से पहले सानिया मिर्ज़ा का ट्रोलर्स को कड़ा मैसेज, किया ये ट्वीट

एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबले पर सभी की नज़र है. दोनों टीमों के मैदान में उतरने से पहले टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा ने ट्रोलर से अपील की है.

Updated on: 19 Sep 2018, 03:54 PM

नई दिल्ली:

एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबले पर सभी की नज़र है. दोनों टीमों के मैदान में उतरने से पहले टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा ने ट्रोलर को सबक सिखाने के लिए  संदेश दिया है. सान्या मिर्ज़ा ने ट्विटर पर लिखा कि कुछ दिनों के लिए मैं सोशल मीडिया अकाउंट बंद कर रही हूं. टेनिस स्टार ने ट्वीट कर लिखा, 'भारत और पाकिस्तान के बीच मैच शुरू होने में 24 घंटे से भी कम का वक़्त बचा है. कुछ दिन के लिए मैं सोशल मीडिया से साइन आउट कर रही हूं. यहां मौजूद कुछ लोग अपनी बातों से समय इंसान को भी बीमार कर सकते है. एक प्रेग्नेंट महिला को तो अकेला छोड़ दो. याद रखो- ये सिर्फ एक क्रिकेट मैच है.

और पढ़ें: IND Vs PAK एशिया कप 2018: भारत-पाकिस्तान के बीच जंग, आंकड़े बता रहे हैं किसका पलड़ा रहेगा भारी

बता दें कि भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तान क्रिकेटर शोएब मलिक की शादी को करीब 8 साल से ज्यादा का वक्त हो गया है, लेकिन दोनों का रिश्ता इतने अरसे बाद भी लगातार किसी न किसी विवाद में घिरा रहता है. पाकिस्तानी मीडिया के एक पत्रकार ने शोएब मलिक से पूछा कि आपके बच्चे को कौन से देश की राष्ट्रीयता मिलेगी. यह कोई पहला मौका नहीं है जब पाकिस्तान में उनके बच्चे को जन्म से पहले ही बड़ी बहस छिड़ गई हो. टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा को यूजर्स किसी न किसी बात पर अपने निशाने पर ले लेते है.