उत्तराखंड: बीजेपी विधायक रुद्र प्रताप ने महिला सब इंस्पेक्टर पर खोया आपा, वीडियो देख कर डर जाएंगे आप

| Last Updated:

नई दिल्ली:

एक तरफ पीएम मोदी बेटी बचाने की बात करते हैं तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी के विधायक ही उनकी विचारधारा का माखौल उड़ाने में लगे हैं। उत्तराखंड में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जहां एक विधायक एक महिला सब इंस्पेक्टर को धमकाते हुए नज़र आ रहे हैं। इस घटना से जुड़ा एक वीडियो ख़ूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उत्तराखंड के रुद्रपुर से मौजूदा बीजेपी विधायक राजकुमार ठुकराल सिटी पेट्रोल यूनिट की एक महिला सब इंस्पेक्टर अनीता गैरोला पर चीखते-चिल्लाते नज़र आ रहे हैं।

बताया जा रहा है कि महिला सब इंस्पेक्टर ने दो लोगों को ट्रैफिक क़ानून का उल्लंघन करने को लेकर हिरासत में लिया था। जिसके बाद विधायक कई लोगों के साथ थाना कार्यालय पहुंच गए।

उन्होंने काफी तल्ख़ अंदाज में पूछा, 'किसने मारा उसे, किसने मारा? किसी ने महिला इंस्पेक्टर की तरफ इशारा करते हुए कहा कि उसने मारा। जिसके बाद विधायक ग़ुस्से में तमतमाते हुए महिला सब इंस्पेक्टर की तरफ बढ़े और पूछा कि तुमने मारा, क्यों मारा उसे? जिसके जवाब में महिला सब इंस्पेक्टर ने कहा, मारेंग क्यों? विधायक महिला सब इंस्पेक्टर का जवाब सुनकर और भड़क गए और उसके क़रीब जाते हुए कहा, ए तमीज़ से बात कर, तमीज़ से बात कर बदतमीज़।

#WATCH Uttarakhand: Video of BJP MLA from Rudrapur Rajkumar Thukral goes viral. In the video the MLA is seen threatening Sub Inspector of City Patrol Unit Anita Gairola over detention of two people over traffic violations. (7.9.18) pic.twitter.com/2q2ADCU07G

— ANI (@ANI) September 9, 2018

राजकुमार ठुकराल के ख़िलाफ़ पहले भी इस तरह के आरोप लगते रहे हैं। मार्च महीने में राजकुमार ठुकराल पर उत्तराखंड की एक अनुसूचित जाति की महिला के साथ मार-पीट करने का आरोप लगा था। इस मामले को लेकर भारतीय दंड संहिता की धारा 323 और 504 और अनुसूचित जातियों और जनजातियों (अत्याचार निवारण) अधिनियम के तहत ठुकराल के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

हालांकि बीजेपी नेता ने अपने ऊपर लगे आरोपों को निराधार बताया। उन्होंने कहा, 'झूठे आरोपों की वजह से यह मेरी छवि को खराब करने की साजिश है।'

रिपोर्ट के मुताबिक, एक कपल के रिलेशनशिप को लेकर विधायक के घर पर एक पंचायत बैठक बुलाई गई थी। उस वक्त लड़का और लड़की दोनों के परिवारजन पंचायत बैठक में मौजूद थे।

और पढ़ें- Video: जनता दरबार में ट्रांसफर से नाराज़ शिक्षिका ने किया हंगामा, CM त्रिवेंद्र सिंह रावत ने किया सस्पेंड

उस वक्त विधायक ठुकराल ने अपना आपा खो दिया और परिवार के सदस्यों और महिलाओं के साथ हाथापाई की थी।

First Published: