Viral: हॉलीवुड-बॉलीवुड स्टार्स नहीं ये किसान है #kikiChallenge के असली विनर

| Last Updated:

नई दिल्ली:

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक कीकी चैंलेज का खुमार चढ़ा हुआ है। सेलेब्स से लेकर आम आदमी तक अपने अपने अंदाज में कीकी चैलेंज का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर रहा है। पर तेलंगाना के इन किसानों की जोड़ी ने जिस अंदाज में कीकी चैलेंज को किया, सभी इनके आगे हार मान चुके है।

तेलंगाना के अनिल गीला और पिल्ली तिरूपति ने का कीकी चैलेंज वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही लोगों ने उन्हें विनर घोषित कर दिया है। कनाडा के रैपर ड्रेक हाल ही में आये एल्बम स्कॉर्पियन के गाने 'आई एम फीलिंग' पर अनिल गीला और पिल्ली तिरूपति ने बैलों को चलाते हुए डांस करते नजर आए।

अपने खेतों में दलदल से भरी जमीन पर बैल चराते हुए गीला और पिल्ली तिरूपति का मासूमियत से भरा कीकी चैलेंज लेने का अंदाज देख कर आप भी उनके फैन हुए बिना नहीं रह पाएंगे।

 

I think they just won the Keke challenge. Repost - @myvillageshow #kekechallenge #shiggychallenge

A post shared by Trevor Noah (@trevornoah) on Aug 3, 2018 at 4:46pm PDT

 News Minute के साथ बातचीत करते हुए अनिला गीला ने कहा, 'हम इसको बनाते समय फिसल या गिर सकते थे, इसलिए इसको शूट करने से पहले हमने कई बार इसका रिहर्सल किया।'

किसानों का कहना है कि पुलिस की चेतावनी के बाद कीकी चैलेंज को खेतों में करने क आईडिया फिल्म निर्देशक श्रीराम श्रीकांत का था। इस वीडियो को 1 अगस्त को श्रीराम ने ही यूट्यूब पर अपलोड किया था। जिसके तुरंत बाद से ही यह इंटरनेट की सनसनी बन गया।

इसे भी पढ़ें: निया शर्मा से लेकर नोरा फतेही तक ने लिया #KIKIchallenge,मुंबई पुलिस ने दिया सबक

First Published: