कार-बाइक हो गया पुराना, प्लेन से उतकर महिला पायलट ने किया Kiki dance, देखें वीडियो

| Last Updated:

नई दिल्ली:

'किकी चैलेंज' क्या होता है इसके बारे में बताने की शायद ही जरूरत है। पूरी दुनिया में KikiChallenge की चर्चा है। कार, ऑटो, बाइक के साथ 'किकी चैलेंज' करते लोगों को अबतक आपने देखा होगा। लेकिन अब महिला पायलट और एक फ्लाइट अटेंडेंट ने इस चैलेंज को लिया है। वो भी चलती प्लेन के साथ।

इसे भी पढ़ें : दिल्ली, मुंबई के बाद बेंगलुरु में भी सिर दर्द बना Kiki Challenge, पुलिस ने दी सख्त कार्रवाई की चेतावनी

KikiChallenge का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। महिला पायलट अपने काम से ब्रेक लेकर 'किकी चैलेंज' करने का फैसला लिया। इस चैलेंज को पायलट एलेजेंडा मैनरिकेज कुछ इस तरह करती दिखाई दे रही हैं। कॉकपिट पर बैठी एलेजेंडा मैनरिकेज एक लीवर दबाती हैं और फिर प्लेन से उतर जाती हैं। उनके साथ फ्लाइट अटेंडेंट भी होती है। दोनों मशहूर रैपर ड्रेक के सॉन्‍ग ‘किकी डू यू लव मी’ पर डांस करती है और प्लेन भी इनके साथ आगे-आगे बढ़ता है।

#kiki dance in pilots way 💃😅 pic.twitter.com/62zKlz58fx

— Aviationdaily✈️الطيران يوميآ (@Aviationdailyy) August 28, 2018

डेली मेल की रिपोर्ट की मानें तो एलेजेंड्रा 22 साल की उम्र में अपने करियर की शुरुआत की थी। एलेजेंड्रा प्राइवेट जेट उड़ाती है और अबतक 40 देशों में उड़ान भर चुकी हैं। सोशल साइट्स पर एलेजेंड्रा का 'किकी डांस' वायरल हो गया है। ट्विटर पर 25,000 लोगों ने अब तक देखा है।

बता दें कि किकी चैलेंज की शुरुआत मशहूर कॉमेडियन शिगी ने की। उन्होंने इस गाने पर अपना एक डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। जिसे लोगों ने चैलेंज की तरह लिया। लोग चलती कार, बाइक, ऑटो से उतरकर डांस करते नजर आए। भारत समेत दुनिया भर में लोग इसके दीवाने हो रहे हैं। लेकिन इसकी वजह से काफी दुर्घटना भी हुई है। 

इसे भी पढ़ें : ब्लू व्हेल के बाद जानलेवा Kiki Challenge ने उड़ाई नींद, छत्तीसगढ़ पुलिस ने जारी की चेतावनी

First Published: