.

यूपीः औरैया में डीजे (DJ) बजाने पर सपा (SP) बीजेपी (BJP) के समर्थकों में झड़प, भारी मात्रा में पुलिस फोर्स तैनात

उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में डीजे बजाने को लेकर समाजवादी पार्टी (सपा) और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के कार्यकर्ताओं में जमकर विवाद हो गया.

News Nation Bureau
| Edited By :
12 Sep 2018, 11:28:51 AM (IST)

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में डीजे बजाने को लेकर समाजवादी पार्टी (सपा) और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के कार्यकर्ताओं में जमकर विवाद हो गया. विवाद की सूचना पर पुलिस क्षेत्राधिकारी व भारी पुलिस फोर्स ने मौके पर जाकर मामले को शांत कराया.

जानकारी के मुताबिक, औरैया के बिधूना कोतवाली क्षेत्र के खुशी गेस्ट हाउस में सपा की साइकिल रैली में शामिल कार्यकर्ता ठहरे हुए थे. सपा की साइकिल रैली पूर्व मंत्री राम वृक्ष यादव के नेतृत्व में गाजीपुर से दिल्ली तक जा रही थी। जबकि गेस्ट हाउस के बगल में ही बीजेपी कार्यकर्ता डीजे लगाकर पार्टी मना रहे थे.

आरोप है कि सपा कार्यकर्ताओं ने बीजेपी कार्यकर्ताओं के प्रोग्राम में आकर योगी और मोदी मुर्दाबाद के नारे लगाए इसके जबाब में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने भी अखिलेश यादव मुर्दाबाद के नारे लगाए जिससे विवाद बढ़ गया और नौबत मारपीट तक पहुंच गयी लेकिन उसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना कर दी.

और पढ़ेंः योगी आदित्यनाथ के सामने बड़ी चुनौती- अफसरशाही को दुरूस्त करना!

सूचना पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी भाष्कर वर्मा ने दोनों पक्षों को समझा कर मामले को शांत कराया. पुलिस समय से न पहुचती तो यह विवाद बड़ा रूप भी ले सकता था.