यूपी के शामली में आज सुबह ही इंटर कॉलेज के गेट पर 11वीं के छात्र की गोली मारकर हत्या

| Last Updated:

Shamli:

उत्तर प्रदेश के शामली के कांधला थाना क्षेत्र के कस्बा कांधला में दिन निकलते ही आज इंटर कॉलेज के गेट पर आए एक छात्र की दो बाइक सवार अज्ञात युवकों ने गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद से कस्बे में सनसनी फैल गई है। वही स्कूल के छात्रों में भी दहशत व्याप्त हो गई है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया और मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार शामली जनपद के कांधला थाना क्षेत्र के कस्बा कांधला के हिंदू इंटर कॉलेज के बाहर हुई छात्रों की कहासुनी में एक छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक छात्र प्रियांशु पुत्र कंवर पाल निवासी डांगरोड जिला मुजफ्फरनगर का रहने वाला है जो रोजाना की तरह कांधला के हिंदू इंटर कॉलेज में क्लास करने आया था। वह 11वीं क्लास में पढ़ता था। बताया जा रहा है कि आज जैसे ही वह कॉलेज के बाहर पहुंचा तो पहले से ही खड़े कॉलेज के 2 छात्रों ने उसे जबरदस्ती रोक लिया और उसके साथ कहासुनी करने लगे। मृतक छात्र प्रियांशु ने दोनों छात्रों का विरोध किया तो छात्र प्रियांशु के कनपट्टी पर अड़ा कर देसी तमंचे से आरोपियों ने गोली मार दी। प्रियांशु की मौके पर ही छात्र मौत हो गई जबकि छीनाझपटी में भागते वक्त आरोपियों के हाथों से देसी तमंचा भी मौके पर ही गिर गया। घटना की जानकारी मिलते ही कॉलेज के दूसरे छात्रों में और कस्बे में सनसनी फैल गई। दिन निकलते हुए छात्र की हत्या के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी जबकि स्थानीय लोगों की माने तो छात्र कॉलेज के गेट के बाहर पहुंचा था।

उधर छात्र की हुई हत्या के मामले में पुलिस अधिकारी का कहना है कि यह कांधला थाना क्षेत्र के कस्बा कांधला के हिंदू इंटर कॉलेज की घटना है। जहां पर एक स्टूडेंट की गोली मारकर हत्या कर दी है। मरने वाला स्टूडेंट ग्यारहवीं क्लास का छात्र था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। अभी आरोपी फरार हैं।

First Published: