'सुप्रीम कोर्ट हमारा है' वाले बयान से मुकरे यूपी के मंत्री मुकुट बिहारी, कहा- गलत तरीके से पेश की मेरी बाात

| Last Updated:

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश सरकार के सहकारिता मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा ने राम मंदिर और सुप्रीम कोर्ट को लेकर दिए अपने बयान पर अब सफाई दी है। उन्होंने कहा है कि कभी सुप्रीम कोर्ट को अपना नहीं बताया और बयान को गलत तरीके से पेश किया गया। अपने पहले बयान से मुकरते हुए मुकुट बिहारी वर्मा ने कहा, सुप्रीम कोर्ट को कभी अपना नहीं कहा, सुप्रीम कोर्ट सभी का है और मेरी बात को गलत ढंग से पेश किया गया।

मुकुट बिहारी वर्मा ने दिया था विवादित बयान

बीजेपी सरकार के अब तक के कार्यकाल की उपलब्धियां गिनाने बहराइच पहुंचे योगी सरकार के सहकारिता मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा ने कहा था, 'मैंने यह कभी नही कहा कि बीजेपी मंदिर मुद्दे पर आई है, बीजेपी विकास के मुद्दे पर आई है, लेकिन मंदिर हमारा आराध्य है, मंदिर बनेगा, मंदिर बनने को लेकर हम कृत संकल्प है। उन्होंने कहा सुप्रीम कोर्ट भी हमारा है न्यायपालिका भी हमारी है कार्यपालिका भी हमारी है।

और पढ़ें: योगी सरकार के मंत्री का विवादित बयान, कहा - राम मंदिर वहीं बनेगा क्योंकि सुप्रीम कोर्ट हमारा है

यह बातें उन्होंने डाक बंगले में पत्रकारों को संबोधित करते हुई कही थी। गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव नजदीक आते ही राम मंदिर का मुद्दा एक बार फिर जोर पकड़ रहा है और आम लोगों के साथ ही दूसरी राजनीतिक पार्टियां भी बीजेपी से पूछ रही है कि राम मंदिर कब बनेगा।

और पढ़ें: करप्शन के खिलाफ योगी आदित्यनाथ सरकार ने उठाया बड़ा कदम, 150 अधिकारियों के खिलाफ FIR दर्ज

आपको यहां बता दें कि अयोध्या जमीन विवाद पर अभी सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई चल रही है और इस पर कोर्ट ने अभी कोई फैसला नहीं सुनाया है।

First Published: