मुलायम सिंह का आखिरी दांव भी फेल, शिवपाल यादव का सुलह से इंकार !

| Last Updated:

नई दिल्ली:

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) में मचे घमासान को फिर से शांत करने की कोशिश तेज हो गई है। शिवपाल यादव को मुलायम सिंह मनाने की कवायद में जुटे हुए हैं। इसी सिलसिले में वो आज यानी मंगलवार को शिवपाल यादव से मिलने उनके आवास पहुंचे।

जानकारी की मानें तो कुछ देर तक चली इस मुलाकात में मुलायम सिंह ने शिवपाल यादव के सामने सुलह का प्रस्ताव रखा। उन्होंने एसपी को एकजुट रखने के लिए शिवपाल यादव से अपील की। लेकिन शिवपाल यादव ने अपने भाई मुलायम सिंह के प्रस्ताव को इंकार कर अलग राह पर चलने की बात कही।

और पढ़ें : समाजवादी पार्टी की जड़े खोखली कर 2019 में अखिलेश यादव और मुलायम सिंह यादव के लिए ऐसे मुसीबत बन जाएंगे शिवपाल यादव

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें शिवपाल यादव अपनी पार्टी समाजवादी सेक्युलर मोर्चे को खत्म कर समाजवादी पार्टी में वापस आने से एक तरह से इंकार कर दिया है।

बता दें कि सोमवार शाम मुलायम सिंह यादव अपने बेटे और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव को अपने आवास पर बुलाया था ताकि सुलह के रास्ते पर आगे बढ़ा जा सके।

बता दें कि लंबे समय से समाजवादी पार्टी (SP) की अनदेखी झेल रहे पार्टी के पूर्व अध्यक्ष शिवपाल यादव ने अपनी पार्टी 'समाजवादी सेक्युलर मोर्चा' बनाई है। 29 अगस्त को शिवपाल यादव ने अपनी नई पार्टी की घोषणा की थी।

और पढ़ें : अकेले पड़े शिवपाल यादव, मुलामय सिंह यादव के इस कदम से हुआ साफ

First Published: