Bigg Boss 11: हिना खान और विकास गुप्ता ने शिल्पा शिंदे पर लगाए कई आरोप, मीडिया के सामने रो पड़ीं 'अंगूरी भाभी'

| Last Updated:

मुंबई :

'बिग बॉस सीजन 11' के आखिरी हफ्ते में भी घर में लड़ाई-झगड़ा जारी है। हिना खान और विकास गुप्ता के कई आरोप लगाने के बाद शिल्पा शिंदे अपना और पुनीश का खाना अलग बना रही हैं।

दरअसल हाल ही के एपिसोड में देखने को मिला कि मीडिया ने घरवालों से खूब सवाल पूछे। इस दौरान हिना और विकास ने शिल्पा को अनहाइजीनिक बताया। साथ ही कहा कि शिल्पा टास्क में एक्टिव नहीं है। वह सिर्फ किचन में ही रहती हैं, जाकि उन्हें ज्यादा फुटेज मिल सके।

ये भी पढ़ें: राजस्थान में नहीं रिलीज होगी 'पद्मावत', सीएम ने किया ऐलान

खुद पर लगे इतने आरोपों के बाद शिल्पा शिंदे रो पड़ीं। इस पर भी विकास और हिना ने थमने का नाम नहीं लिया। विकास ने कहा कि शिल्पा शुरू से ही बेचारी बनी हुई हैं। वह बहाना तलाशती हैं कि कोई उन्हें कुछ कहे और वह रोएं, ताकि फैंस की सिम्पथी हासिल कर सकें।

वहीं पुनीश ने शिल्पा का साथ देते हुए कहा कि उनकी हालत उस हाउस वाइफ के जैसे हो गई है, जो जितना भी काम कर ले, लेकिन लोग कहते हैं कि वह कुछ नहीं करती।

मीडिया कर्मियों के जाने के बाद भी शिल्पा रो रही थीं। उन्होंने पुनीश को अपने किए हुए काम की कीमत भी बताई। वहीं अन्य घरवालों का कहना है कि शिल्पा की यह हरकत विक्टिम कार्ड खेलना है।

ये भी पढ़ें: सुधर जाइये! अगर आप घर से मोबाइल पर करते हैं ऑफिस का काम

खबरों की मानें तो बिग बॉस के घर में एक धमाका होने वाला है। एक बार फिर सीजन 11 की एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट अर्शी खान की वापसी होगी। अब वह घर में क्यों दाखिल होंगी, यह देखने के लिए आने वाले एपिसोड का इंतजार करना होगा। 

#BBSneakPeek For Viewers Overseas@ShindeShilpaS and Hina Khan answer the media's challenging questions. #BB11 tonight at 10:30 PM. pic.twitter.com/5w4704dP0l

— HerdHUSH & ShilpaShinde (@HerdHUSH) January 8, 2018

First Published: