Bigg Boss 11: आखिर 'मोहल्ले की आंटी' कैसे बन गईं हिना खान, ये रहे सबूत

| Last Updated:

मुंबई:

इन दिनों 'बिग बॉस सीजन 11' की हर तरफ चर्चा हो रही है। फिनाले में अब महज चार दिन रह गए हैं। ऐसे में सभी की जुबान पर बस यही बात है कि कौन विनर होगा। इस दौड़ में शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता, पुनीश शर्मा और हिना खान शामिल हैं। अगर बात करें हिना की तो उन्हें 'मोहल्ले की आंटी' का टैग मिल चुका है, लेकिन यह टैग उन्हें ऐसे ही नहीं मिला। उन्होंने पूरे सीजन में ऐसी हरकतें की हैं, जो साबित करती हैं कि वह मोहल्ले की आंटी ही हैं।

बिग बॉस के घर में हिना खान वैम्प बन चुकी हैं। वह अपने खराब बर्ताव और अकड़ की वजह से सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हुईं। हिना ने दूसरे प्रतिभागियों के लिए बहुत पर्सनल कमेंट्स किए तो वहीं साक्षी तवंर और गौहर खान समेत तमाम सेलेब्स के लिए बुरी बातें कहीं। यही नहीं, घर में वह हमेशा अपना स्टेटमेंट बदलती नजर आती हैं तो सलमान खान के सामने भी झूठ बोलने से नहीं कतराती हैं।

हिना अपने बेड पर बैठी रहती हैं और ग्रुप के साथ दूसरे कंटेस्टेंट्स की चुगली करती रहती हैं। आइए उनकी इन हरकतों पर नजर डालते हैं...

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 11: शिल्पा शिंदे के खिलाफ हिना खान ने किए ऐसे कमेंट, फिनाले से पहले वायरल हुए वीडियो

पुनीश-बंदगी (ट्विटर)

पुनीश-बंदगी पर कमेंट

हिना खान ने ही घर में सबसे पहले पुनीश और बंदगी को लेकर इश्यू क्रिएट किया था। उन्होंने हर एक शख्स को पकड़-पकड़ कर बताया कि पुनीश और बंदगी एक-दूसरे के साथ कैसे रहते हैं। हद तो तब हो गई, जब एक दिन वह लव, प्रियांक और बेनाफ्शा को यह बताने लगीं कि 'उन्होंने रजाई को ऊपर उठते देखा है। कोई तो किसी के ऊपर था।' अब ऐसी हरकत तो मोहल्ले की आंटियां ही करती हैं कि पड़ोसी की लड़की को पार्क में उस लड़के के साथ देखा था।

अर्शी खान (ट्विटर)

अर्शी खान के कपड़ों पर कमेंट

हिना खान हमेशा की तरह अपने बेड पर लेटी हुई थीं। वहां लव, प्रियांक और बेनाफ्शा भी थी। तभी वह अर्शी खान को देखती हैं और कहती हैं कि 'अरे इसने अंदर कुछ पहना है या नहीं?' उन्होंने कई बार अर्शी के कपड़ों पर कमेंट किए हैं।

प्रियांक-बेनाफ्शा (ट्विटर)

प्रियांक-बेनाफ्शा की दोस्ती पर कमेंट

प्रियांक और बेनाफ्शा की घर में काफी अच्छी दोस्ती थी। दोनों अक्सर साथ में देखे गए। इस पर भी हिना खान को आपत्ति हो गई। उन्होंने बेनाफ्शा से कह दिया कि यह दोस्ती नहीं, इससे ज्यादा है। बता दें कि प्रियांक और बेनाफ्शा दोनों के ही बाहर पार्टनर हैं। फिर भी हिना ने इस रिश्ते को गॉसिप का मुद्दा बना दिया।

हिना खान (ट्विटर)

अपने स्टेटमेंट बदलते रहना

पूरे सीजन में हिना खान अपने स्टेट्मेंट बदलती नजर आईं। वह कभी कूछ बोलती हैं तो अगले ही पल अपनी बात से पलट जाती हैं। वह सलमान खान के सामने भी यही काम करती हैं। इसको लेकर सोशल मीडिया पर उनके कई वीडियो वायरल हुए, जो साफ-साफ यह दिखा रहे हैं कि वह एकलौती ऐसी इंसान है, जिसे कोई समझ नहीं पा रहा है। मजेदार बात यह है कि अपना बचाव करने के लिए हिना कहती हैं कि वह बहुत भुलक्कड़ हैं।

हिना खान (ट्विटर)

मुफ्त का ज्ञान बांटना

हिना को ऐसा लगता है कि वह सर्वज्ञानी हैं और कभी गलत नहीं होती हैं। हमेशा दूसरे कंटेस्टेंट्स को ज्ञान देती रहती हैं। विकास गुप्ता को बताती हैं कि रोज नहाना चाहिए। वहीं शिल्पा शिंदे को खाने में नल का पानी इस्तेमाल पर चार बातें सुना देती हैं। लेकिन खुद वह बेड पर जूते पहनकर बैठती हैं। फिर उसी बेड पर खाना भी खा लेती हैं।

First Published: