हो जाइये तैयार, 'लॉफ्टर किंग' कपिल शर्मा की इस महीने होगी टीवी पर धमाकेदार वापसी

| Last Updated:

मुंबई:

पिछले काफी समय से टीवी से गायब कॉमेडियन कपिल शर्मा एक बार फिर धमाकेदार वापसी के लिए तैयार है। टीवी के लाफ्टर किंग 'कपिल शर्मा' लंबे समय बाद दर्शकों को गुदगुदाने की तैयारी में जुट गए है। कपिल शर्मा की टीवी पर वापसी की खबर उनके फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। 'फैमिली टाइम विद कपिल' के बाद 'फिरंगी' एक्टर ने अक्टूबर में लौटने का फैसला किया है। हालांकि अभी शो का नाम क्या होगा इसका अभी खुलासा नहीं हुआ है। मनोरंजन गलियारियों से आ रही खबरों के मुताबिक, हंसी के फव्वारों से लबरेज शो के लिए कपिल शर्मा कड़ी मेहनत कर रहे है।

बता दें कि कुछ वक़्त पहले कॉमेडियन कपिल शर्मा की एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें उनका वज़न काफी बढ़ा हुआ नज़र आया। ब्रेक पर चल रहे कॉमेडियन के फैंस ने उनके जल्द ठीक होने की कामना की और कमबैक को लेकर अपनी बेसब्री भी जाहिर की।

With Bulging Belly, Sunken Eyes, #KapilSharma Looks Unrecognizable As He Walks Into A Supermarket In Amsterdam - https://t.co/3lwXh7dhS1 pic.twitter.com/OOSjhGWaGI

— MovieTalkies.com (@MovieTalkies) July 5, 2018

और पढ़ें: Manikarnika Poster Release: स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज़ हुआ पोस्टर, आक्रामक अवतार में दिखीं कंगना

'द कपिल शर्मा' शो के बाद 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' के साथ छोटे पर्दे पर लौटे कपिल शर्मा दर्शकों को हंसने में नाकामयाब रहे थे। पहले उनका टीवी शो बंद हो गया। फिर उनकी फिल्में फ्लॉप हुईं।

कपिल शर्मा कुछ महीने पहले विवादों की सुर्ख़ियों में छाये हुए थे। अचानक उनके ट्विटर हैंडल से हुई गालियों की बौछार ने सभी को हैरान कर दिया था। सोशल मीडिया पर ये मामला ठंडा भी नहीं हुआ था कि कॉमेडियन का एक पोर्टल एक एडिटर पर गालियां बरसाते हुए ऑडियो वायरल हुआ था। कपिल शर्मा ने अपने पूर्व मैनेजर नीति, प्रीती और पत्रकार विक्की लालवानी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। कपिल ने 25 लाख वसूली का आरोप लगाया है।

गौरतलब है कि कपिल के साथ विवाद के बाद सुनील ग्रोवर ने शो छोड़ दिया है। उनके साथ अली असगर, सुगंधा मिश्रा और चंदन प्रभाकर ने भी शो को अलविदा कह दिया। यह भी कहा जा रहा था कि टीम के खास मेंबर्स के जाने के बाद चैनल और कपिल के बीच तनाव भी हो गया।

First Published: