'भाभीजी..' विवाद पर शिल्पा शिंदे का जवाब, 'सच्चाई की जीत हुई'

| Last Updated:

मुंबई:

टीवी और स्टार शिल्पा शिंदे ने बिग बॉस सीजन 11 का खिताब अपने नाम कर लिया है। वह मशहूर टीवी एक्ट्रेस हिना खान को पछाड़कर विनर बनी हैं। घर में कभी भी हिना और शिल्पा की आपस में नहीं बनी, लेकिन 'अंगूरी भाभी' घर के बाहर भी 'अक्षरा' से मिलना नहीं चाहती हैं।

शिल्पा ने विनर बनने के बाद Indian Express को दिए इंटरव्यू में कहा, 'मैं अपनी जिंदगी में कभी भी हिना खान से मिलना नहीं चाहती हूं। हिना किचन का सारा काम जानती हैं। मुझे पहले यह बात पता नहीं थी। मैं पूरा काम करती थी, लेकिन उसने कभी मदद करना भी जरूरी नहीं समझा। मैंने पहले कभी भी 18-19 लोगों के लिए खाना नहीं बनाया था।'

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 11: इस वजह से शो की विनर बनीं शिल्पा शिंदे, देखें पूरा सफर

शिल्पा ने आगे कहा कि उन्हें अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि उन्होंने बिग बॉस का सफर पूरा कर लिया है। 'अंगूरी भाभी' के नाम से घर-घर में मशहूर हुई शिल्पा ने कहा, 'मुझे लगता है कि जिस तरीके से मैं बिग बॉस के घर में रही और जैसे वहां पर रिश्ते बने, मैंने अपनी जिंदगी में कभी नहीं सोचा था कि ऐसा बदलाव भी होगा।

'भाभीजी घर पर हैं' सीरियल को लेकर काफी विवाद हुआ था। इस पर शिल्पा का कहना है कि 'यह फिल्मी डायलॉग नहीं है, लेकिन सच हमेशा जीतता है। मैंने कभी किसी का दिल नहीं दुखाया, इसलिए मेरे साथ हमेशा अच्छा हुआ। मैंने दूसरों के लिए अच्छा सोचा। इसके बाद भी इंडस्ट्री में किसी ने मेरा साथ नहीं दिया, सिर्फ टेक्नीशियन्स मेरी साइड में खड़े थे।'

बता दें कि बिग बॉस के घर में अभी तक प्यार, दोस्ती और दुश्मनी का रिश्ता देखने को मिला, लेकिन कभी मां-बच्चों का रिश्ता नहीं बना। आकाश ददलानी और अर्शी खान प्यार से शिल्पा को 'शिल्मा' बुलाते थे। अब देखना होगा कि घर से बाहर आने के बाद भी यह 'ट्रायो' साथ रहता है या नहीं।

ये भी पढ़ें: सर्दियों में बालों की ऐसे करें देखभाल, अपनाएं आसान TIPS 

First Published: