'गोल्डन मैन' के नाम से मशहूर सिंगर संतोष चौधरी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, बिजली चोरी का लगा आरोप

| Last Updated:

मुंबई:

भिवंडी शहर में विद्युत वितरण करने वाली टोरेंट पावर कंपनी व राज्य विद्युत वितरण करने वाली कंपनी के फ्लाइंग स्कॉवट (उड़ाका दल) ने भिवंडी के कामतघर क्षेत्र में अचानक छापा मारा। उन्होंने बिल्डर सहित फेमस ऑर्केस्ट्रा सिंगर संतोष चौधरी उर्फ दादूस के खिलाफ बिजली चोरी करने के आरोप में नारपोली पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया। इसकी खबर मिलते ही दोनों आरोपी फरार हो गए, लेकिन पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर ठाणे के जिला सत्र न्यायालय में हाजिर किया। कोर्ट ने उन्हें 21 अगस्त तक न्यायिक हिरासत में रखने का आदेश दिया है।

हैरानी की बात यह रही कि पूरे कोकण विभाग में दादूस (जूनियर पप्पी लहरी) के नाम से मशहूर सिंगर 'गोल्डन मैन' और प्रसिद्ध ऑर्केस्ट्रा संचालक संतोष चौधरी अपने शरीर पर करीब 2 किलो सोने के आभूषण पहने रहे। इसकी कीमत 60 लाख रुपये बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें: कांवड़ियों पर यूपी सरकार मेहरबान, शिव भक्तों पर आसमान से बरसाए गए फूल

जानकारी के मुताबिक, शहर के मशहूर बिल्डर सचिन ठक्कर की बिल्डिंग के सामने खुले केबल से बिजली जोड़कर ऑर्केस्ट्रा सिंगर और 'गोल्डन मैन के नाम से फेमस संतोष चौधरी उर्फ दादूस विद्युत की चोरी करते थे।

टोरेंट पावर के फ्लाइंग स्कॉवट (उड़ाका दल) ने सचिन ठक्कर और संतोष चौधरी को विद्युत चोरी करने के आरोप में 3 लाख 66 बिजली बिल अदा करने की नोटिस दी।

ये भी पढ़ें: Snapdeal की 'डील्स ऑफ इंडिया सेल' में 80 फीसदी तक मिलेगी बंपर छूट

सह पुलिस निरीक्षक संजय बेंडे ने बताया कि सचिन और संतोष को जब अदालत के सामने पेश किया गया तो उन्होंने बिल भरने की असमर्थता जताई। ठाणे न्यायालय ने मध्यवर्ती कारागृह में दोनों आरोपियों को भेज दिया। न्यायालय की इस कठोर कार्यवाई से बिजली चोरी करने वाले में हड़कंप मच गई है।

First Published: