राखी सावंत ने स्वामी ओम को सबसे बड़ा नौटंकीबाज बताया

| Last Updated:

नई दिल्ली:

स्‍वामी ओम एक बार फिर न्यूज़ नेशन चैनेल पर आए़, लेकिन इस बार उनके साथ कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन रखी सावंत भी शो पर मौजूद थीं। आपको बता दें की स्‍वामी ओम बिग बॉस10 के प्रतियोगी थे।

शो के दौरान स्वामी ओम अपने दुर्व्यवहार को लेकर हमेशा चर्चा मे बने रहे। उनके दुर्व्यवहार के कारण बिग बॉस के घर से उन्हें निकल दिया गया था। शो से बाहर आते ही स्वामी ओम सलमान से लेकर बिग बॉस के शो तक पर सवाल खड़े करते नज़र आए।

राष्ट्रीय पुरस्कारों में 'अलीगढ़' की अनदेखी से हंसल मेहता निराश

न्यूज़ नेशन चैनल पर स्वामी ओम इससे पहले भी 2 बार आ चुके हैं, और पिछली बार शो के दौरान स्‍वामी ओम को कार्यक्रम में शामिल दूसरे मेहमान ने थप्पड़ जड़ दिया था।

दरअसल बिग बॉस 10 होस्‍ट सलमान खान घर में स्‍वामी की हरकतों से खासे नाराज थे, जिसके बाद उन्‍हें बाहर का रास्‍ता दिखाया गया। इसके बाद न्यूज़ नेशन ने उन्‍हें लाइव शो में आमंत्रित किया था।

बहस के दौरान ही एक महिला दर्शक ने सलमान को सही ठहराते हुए स्‍वामी ओम की हरकतों की आलोचना की। जिसके बाद स्वामी ओम के प्रवक्ता बीच-बचाव करने पहुंचे। प्रवक्ता बात सुलझा रहे थे लेकिन दाव उल्टा पड़ गया और वह ख़ुद ही महिला के साथ उलझ गए।

सोनम कपूर की फिल्म 'नीरजा' को अवॉर्ड मिलने पर आनंद आहुजा ने इस तस्वीर को शेयर कर दी बधाई

मामला तूतू-मैंमैं से शुरू हुआ मगर इतने में एक प्रतिभागी ने स्वामी ओम के प्रवक्ता के साथ हाथापाई शुरू कर दी। बाद में स्वामी ओम भी इस लड़ाई में कूद पड़े। जिसके बाद प्रतिभागी ने स्वामी ओम को ही थप्‍पड़ जड़ दिया। जिसपर स्‍वामी आगबबूला हो गए और स्‍टूडियो छोड़कर जाने लगे।

हालांकि, राखी सावंत, पौराणिक हिंदू महाकाव्य 'रामायण' के लेखक वाल्मिकी पर आक्षेपात्मक टिप्पणी के लिए अभी भी खबर में हैं। वाल्मीकि समुदाय की शिकायत पर 9 मार्च को उनके खिलाफ वॉरंट जारी किया गया था। वाल्मीकि समुदाय ने 2016 में एक निजी चैनल पर प्रसारित कार्यक्रम पर उनकी धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया।

शुक्रवार से राखी सावंत बॉम्बे हाईकोर्ट से अग्रिम जमानत पर हैं।

राजनीतिक दलों के घोषणापत्र महज कागजी दस्तावेज, कानून बनाकर जवाबदेही तय करने की जरूरत: CJI

First Published: