जम्मू-कश्मीरः सुकेतर में ट्रक से एके-47 और 3 मैग्जीन बरामद, 3 संदिग्ध आतंकी फरार

| Last Updated:

नई दिल्ली:

जम्मू कश्मीर के सुकेतर क्षेत्र में सर्च ऑपरेशन के दौरान जम्मू पुलिस ने नेशनल हाइवे पर कटरा क्रासिंग के समीप एक ट्रक से एके-47 और तीन मैग्जीन बरामद की हैं. हालांकि ट्रक के चालक और कंडक्टर को पकड़ लिया है और उनसे पूछताछ जारी है.

वहीं, सर्च ऑपरेशन के दौरान ट्रक में सवार तीन संदिग्ध आतंकी मौके से फरार हो गए. आतंकी वहां से हवा में फायर करते हुए भाग गए. हवाई फायरिंग के दौरान वहां पर मौजूद एक फॉरेस्ट गार्ड गोली लगने से घायल हो गया है.

One forest guard was injured after terrorists opened fired at him while they fled from the spot. https://t.co/NzsYCuy3jt

— ANI (@ANI) September 12, 2018

तीनों संदिग्ध आतंकियों की तलाश में पूरे क्षेत्र में घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. सुरक्षा के लिहाज से पुलिस ने क्षेत्र में हाई अलर्ट जारी कर दिया है. स्थानीय प्रशासन द्वारा किसी भी संदिग्ध के दिखने पर पुलिस को जानकारी देने का आग्रह किया गया है.

और पढ़ेंः वायुसेना प्रमुख बीएस धनोआ बोले, भारतीय सीमा की सुरक्षा के लिए राफेल विमान की खरीदारी ज़रूरी

आपको बता दें कि मंगलवार को कुपवाड़ा के हंदवाड़ा में घात लगाकर बैठे आतंकी बड़े हमले को अंजाम देने की फिराक में थे. मुस्तैद सुरक्षाबलों ने आतंकियों को उनके मंसूबे में कामयाब नहीं होने दिया. वक्त रहते ही आतंकियों पर हमलावर हुए सुरक्षाबलों को इस ऑपरेशन में बड़ी सफलता मिली है. सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया.

First Published: