देवों की भूमि उत्तरखंड में योगा करेंगे मोदी, अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर जाएंगे देहरादून

| Last Updated:

नई दिल्ली:

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देहरादून जाएंगे। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने रविवार को आयोजित एक कार्यक्रम में इसकी जानकारी दी।

केंद्र सरकार के चार साल पूरे होने के मौके पर आयोजित एक कार्यक्रम में मुख्यमंत्री रावत ने कहा कि उत्तराखंड के लिए पीएम मोदी और उनकी सरकार के मन में विशेष प्यार है और अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर प्रधानमंत्री देहरादून आएंगे।

आयोजन स्थल की जानकारी देते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि योग दिवस के अवसर पर संभावित आयोजन स्थल एफआरआई बिल्डिंग के निकट हो सकता है।

रावत ने केंद्र सरकार के चार साल पूरे होने पर प्रधानमंत्री मोदी एवं देशवासियों को बधाई देते हुए कहा कि देश के चहुंमुखी विकास और सभी के कल्याण के लिये मोदी सरकार ने कई कदम उठाए हैं।

प्रधानमंत्री का न्यू इंडिया का विजन देश को खुशहाली और तरक्की के रास्ते पर ले जाने के लिये पथ प्रदर्शक है। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर देश की मान-प्रतिष्ठा में अभूतपूर्व वृद्धि हुई है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि चार साल में केंद्र सरकार के किसी भी मंत्री पर भ्रष्टाचार संबंधी कोई आरोप नहीं है।

रावत ने कहा कि कि देहरादून में साईंस सिटी को मंजूरी, ऋषिकेश में अंतरराष्ट्रीय स्तर का कन्वेन्शन सेंटर, केदारनाथ धाम का पुनर्निर्माण, नमामिगंगे जैसी परियोजना के लिए राज्य को केन्द्र सरकार ने विकास की यात्रा में सदैव अपने साथ रखा है।

और पढ़ें: नागपुर: RSS मुख्यालय जाएंगे पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, 800 कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित

First Published: