.

फिल्म 'क्रेजी रिच एशियन' भारत में नहीं होगी रिलीज, भारतीय दर्शकों में छाई निराशा

'क्रेजी रिच एशियन' ने अपनी प्रभावशाली कहानी के दम पर दुनियाभर में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की, लेकिन यह फिल्म भारत में रिलीज नहीं की जा रही है।

IANS
| Edited By :
23 Aug 2018, 02:34:22 PM (IST)

नई दिल्ली:

'क्रेजी रिच एशियन' ने अपनी प्रभावशाली कहानी के दम पर दुनियाभर में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की, लेकिन यह फिल्म भारत में रिलीज नहीं की जा रही है। जब एक ट्विटर यूजर ने 'क्रेजी रिच एशियन' के भारत में रिलीज नहीं होने की चर्चाओं को लेकर सवाल पूछा तो फिल्म की निर्माता स्टूडियो वार्नर ब्रोस इंडिया के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से जबाव दिया गया, 'हमें यह घोषणा करते हुए दुख हो रहा है कि 'क्रेजी रिच एशियन' फिल्म भारत में रिलीज नहीं की जाएगी।'

इसके बाद कई भारतीय यूजर्स ने फिल्म के भारत में रिलीज नहीं होने को लेकर निराशा व्यक्त की।

एक यूजर ने लिखा, 'शर्म की बात है, हालांकि यह फिल्म जिस किताब पर आधारित है, वह ज्यादा बेहतर है, लेकिन फिल्म के दृश्यों के प्रभाव लंबे समय तक याद रहने वाले हैं।'

एक अन्य ने लिखा, 'दुखद है कि बेहतरीन फिल्में याहं रिलीज नहीं की जाती है, जबकि बेहतर फिल्में जरूर रिलीज की जाती है।'

इस फिल्म को पहला समकालीन अंग्रेजी भाषा की हॉलीवुड मूवी करार दिया गया है, जिसमें काम करनेवाले सभी कलाकार एशियाई हैं। 'क्रेजी रिच एशियन' केविन क्वान की किताब पर आधारित है।

और पढ़ें: Love Sonia Trailer: मानव तस्करी पर आधारित फिल्म 'लव सोनिया' का ट्रेलर रिलीज, देह व्यापार का दिखा काला सच

इस फिल्म में चीनी-अमेरिकी रशेल चू और उसके प्रेमी निक यंग की कहानी है। कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब निक अपने करीबी दोस्त की शादी में रशेल को सिंगापुर ले जाता है।