मशहूर सेलिब्रिटी शेफ एंथनी बोरडेन की मौत, सहकर्मियों ने श्रद्धांजलि दी

| Last Updated:

लॉस एंजेलिस:

सेलिब्रिटी शेफ एंथनी बोरडैन का शुक्रवार को निधन को गया। फ्रांस के स्ट्रासबर्ग में बोरडेन सीएनएन के एक कार्यक्रम के नए सीजन की शूटिंग के लिए गए थे।

मशहूर शेफ, फूड क्रिटिक और लेखक एंथनी बोरडेन को उनके सीएनएन के सहकर्मियों ने उनकी याद में नेटवर्क द्वारा घंटे भर के लिए बनाए गए एक कार्यक्रम में श्रद्धांजलि दी।

वेबसाइट 'पीपुल डॉट कॉम' के मुताबिक, डॉन लेमोन, क्रिस्टियन अमनपौर और वुल्फ ब्लिट्जर सहित बोरडेन के पुराने दोस्तों और सहकर्मियों ने उन्हें 'एंथनी बोरडेन : पार्ट्स अननोन' कार्यक्रम में श्रद्धांजलि दी, जिनकी पेरिस में 61 साल की उम्र में मौत हो गई।

एंडरसन कूपर ने इस बात पर हैरानी और दुख जताया कि जो शख्स 'अपने जीवन के मध्य में जिंदगी को भरपूर जी रहा था, अब अचानक से जीवन के अंत तक पहुंच गया।'

और पढ़ें: BARC TRP week 22: हफ्तों बाद No.1 से खिसका टीवी का ये मशहूर सीरियल , 'मर्द का स्वरुप' की हुई धमाकेदार एंट्री

कूपर ने कहा, 'उन्होंने प्यार किया और बदले में उन्हें प्यार मिला।'

टीवी शो 'न्यू डे' के सह-मेजबान जॉन बरमैन ने विशेष श्रद्धांजलि कार्यक्रम की शुरुआत दर्शकों को बताया कि सीएनएन के कई लोगों को तड़के ही यह खबर (बोरडेन के मौत की) मिल गई थी। उन्हें बोरडेन की मौत के बारे में अल-सुबह 4.45 बजे पता चला।

सीएनएन के मुताबिक, बोरडेन को उनके होटल के कमरे में उनके करीबी दोस्त व फ्रांसीसी शेफ एरिक रिपर्ट ने अचेत हालत में पाया। दोनों 'पार्ट्स अननोन' के आगामी एपिसोड की शूटिंग कर रहे थे।

और पढ़ें: Box Office Collection: पहले दिन रजनीकांत की 'काला' ने कमाए इतने करोड़ रुपये

First Published: