BCCI ने पोस्ट की अनुष्का शर्मा के साथ टीम इंडिया की फोटो, फैंस और ट्रोलर्स में छिड़ी जंग

| Last Updated:

मुंबई :

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का नाम सोशल मीडिया की किसी पोस्ट में आ जाए, चर्चा का विषय बन जाता है। हर रविवार अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर प्यारी से फोटो शेयर करने वाले अनुष्का शर्मा और विराट कोहली इस बारे ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए। बीसीसीआई ने लंदन के लॉर्ड्स में मैच खेले जाने से पहले भारतीय हाई कमीशन में टीम इंडिया के डिनर की एक फोटो शेयर की थी। 

दरअसल भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने बुधवार को अपने अधिकारिक अकाउंट से एक फोटो शेयर किया था। जिसमें टीम इंडिया के साथ अनुष्का शर्मा भी नजर आ रही है। इस फोटो के कैप्शन में बीसीसीआई ने लिखा, 'लंदन में स्थित भारतीय हाई कमीशन में टीम इंडिया।'

#TeamIndia members at the High Commission of India in London. pic.twitter.com/tUhaGkSQfe

— BCCI (@BCCI) August 7, 2018

इस फोटो पर कुछ फैंस ने तो प्यार लुटाया मगर कुछ यूजर्स को अनुष्का शर्मा का टीम इंडिया के साथ डिनर का फोटो रास नहीं आया। ट्रोलर्स पूछा कि अनुष्का शर्मा कैसे विराट कोहली के साथ आगे खड़ी हैं, जबकि उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे पिछली पंक्ति में खड़े हैं। ये वही लोग है जो थोड़े दिन पहले ज्ञान दे रहे थे।  

Vice captain is in last row and First Lady of Indian cricket is in front row. These people giving lecture online few days back. @AnushkaSharma

— Ali MG (@aliasgarmg) August 7, 2018

लोगों ने पूछा कि आखिर अनुष्का ऑफिसियल टूर पर क्या कर रही है? टीम इंडिया मैच खेलने गई है या हनीमून पर है? 

Why @BCCI allows someones wife at official tour.... Please confirm Is your team mens are at work or on honeymoon

— Nishant (@NishNishantkr) August 7, 2018

हालांकि अनुष्का शर्मा के फैंस भी उनके बचाव नें उतर आए। उनका है कि वह सिर्फ विराट की पत्नी नहीं है बल्कि विदेश में भारतीय सिनेमा की एंबेसडर भी है।  

Because unlike the others, Anushka Sharma's only identity is not "Virat Kohli's wife", she is an ambassador for Indian Cinema in the foreign countries his hubby travels to play Cricket, you guys seem to forget that. It's not a BCCI team meeting anyway.

— Mamta Ka Sagar (@SastaLoha) August 8, 2018

एक फैन ने कहा कि अनुष्का आपका इस तस्वीर में होना जायज है क्योंकि आपने टीम इंडिया के कप्तान को मजबूत बनाया है। 

Dear trollers if some shame inside u left then please think about @imVkohli and his performance not his personal life . We have to support him and #TeamIndia . @AnushkaSharma you deserve in this pic of team members bcoz u make our captain more stronger ,thanks for supporting him.

— KR. Gulshan (@KRGulshann) August 8, 2018

इसे भी पढ़ें: जर्सी पहन अनुष्का ने RCB को किया चीयर, विराट कोहली ने कुछ यूं किया रिएक्ट

अनुष्का शर्मा पहली बार ट्रोलर्स के निशाने पर नहीं आई है। इससे पहले भी वह विराट कोहली के मैच में प्रदर्शन को लेकर गाहे-बगाहे ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती है। बॉलीवुड की सशक्त अभिनेत्रियों में से एक अनुष्का शर्मा ने पिछले साल भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान से शादी कर ली थी।

विरूष्का की सीक्रेट वेडिंग में घर के लोग और कुछ करीबी दोस्त शामिल हुए थे उनकी शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थी। वर्कफ़्रंट की बात करें तो अनुष्का शर्मा जीरो में नज़र आएंगी। इस फिल्म में शाहरुख़ खान और कैटरीना कैफ भी मुख्य भूमिका में है।

इसके अलावा वरुण धवन के साथ अनुष्का की फिल्म 'सुई धागा' आने वाली है। 

First Published: