अंगद बेदी जल्द खोलेंगे नेहा धूपिया की प्रेग्नेंसी का राज, क्या गुपचुप शादी की यही थी वजह

| Last Updated:

मुंबई :

सोनम कपूर की शादी के तुंरत बाद नेहा धूपिया और अंगद बेदी की शादी की खबर के आने बाद से ही फिल्मी गलियारों में उनके प्रेंग्नेंट होने की अफवाह चल रही है। इस खबर से नेहा के पापा और खुद अंगद बेदी भी इनकार कर चुके है। हालांकि एक मीडिया रिपोर्ट ने नेहा धूपिया के प्रेग्नेंट होने की खबर सच बताते हुए दावा किया है कि अंगद जल्द ही इसकी अधिकारिक घोषणा करेंगे।

डीएनए की एक रिपोर्ट के अनुसार, नेहा धूपिया और अंगद बेदी जल्द ही अपने पहले बच्चे को लेकर अधिकारिक तौर पर ऐलान करने वाले है, दोनों सही समय इंतजार कर रहे थे।

दक्षिण दिल्ली के एक गुरुद्वारे में दोनों ने परिजनों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी की थी। उन्होंने 10 मई को सोशल मीडिया के माध्यम से इसकी घोषणा की थी।

सूरमा में नजर आए अंगद ने हाल ही में प्रेग्नेंसी की खबरों को नकारते हुए कहा था कि वह अपनी शादी के कार्यक्रम को निजी रखना चाहते थे, इसलिए उन्होंने अपनी शादी के बारे में ज्यादा लोगों को नहीं बताया था। उन्होंने कहा था, ' जब ऐसा होगा, हम आपसे इस सिलसिले में बात जरूर करेंगे। पहले हमें घर खरीदने की जरूरत है। जब हमें कुछ और काम मिल जाएगा और हमारे पास पैसे होंगे, तब हम फैमिली प्लान करेंगे।'

इसे भी पढ़ें: राजनीति से पहले फिल्मों से था एम. करुणानिधि का नाता, करते थे ये काम

आखिरी बार नेटफ्लिक्स की वेबसीरीज 'लस्ट स्टोरीज में नजर आई नेहा धूपिया काजोल की फिल्म 'हेलीकॉप्टर ऐला' में भी नजर आएंगी।

First Published: