.

मौनी रॉय को 'बॉयफ्रेंड' मोहित रैना ने कुछ इस तरह किया बर्थडे विश

मौनी रॉय ने गुरुवार को अपना 32वां जन्मदिन मनाया। मोहित रैना ने 'हैप्पी बर्थडे'के कैप्शन के साथ सनसेट में मौनी की एक फोटो शेयर की है।

News Nation Bureau
| Edited By :
29 Sep 2017, 11:59:59 PM (IST)

नई दिल्ली:

टीवी की 'नागिन' मौनी रॉय ने गुरुवार को अपना 32वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर टीवी इंडस्ट्री लोगों और उनके फैंस ने उन्हें सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई दी।

लेकिन इसी बीच उनके और मोहित रैना के 'रिलेशनशिप' की अफवाहों हो हवा मिल गयी है। पिछले कुछ समय से खबरें चल रही थीं कि मौनी रॉय और मोहित रैना का ब्रेकअप हो गया है, लेकिन मोहित का इंस्टाग्राम पोस्ट कहीं और ही इशारा करता है।

मौनी में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर खुद की पूल में स्विमिंग करते हुए फोटो शेयर की थी। खास बात यह है कि यही फोटो मोहित ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर की थी।

इसके अलावा मोहित ने 'हैप्पी बर्थडे'के कैप्शन के साथ सनसेट में मौनी की एक फोटो भी शेयर की है। इस फोटो में मौनी का चेहरा तो साफ़ नहीं दिखा रहा है लेकिन ये मौनी के बर्थडे पर पोस्ट किया गया है तो ऐसा मन जा रहा है कि फोटो उन्ही की है।

आपको बता दें कि मौनी और मोहित की मुलाकात सीरियल 'देवों के देव... महादेव' के सेट पर हुई थी। शो 2014 में खत्म हो गया था, लेकिन ऐसा लगता है कि दोनों का प्यार अब भी बरकरार है।

उधर गोवा में अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने पहुंची मौनी ने अपने फॉलोवर्स को एक गिफ्ट दिया। उन्होंने अपनी कुछ ग्लैमरस और खूबसूरत फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर कीं।

शेयर की गई तस्वीरों में मौनी फ्लैमिंगो में हरे भरे गार्डन में बैठी हुई नजर आ रही हैं।

मौनी यहां अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते नजर आयी।

अक्षय कुमार के साथ फिल्म गोल्ड के जरिए मौनी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। उनकी इन तस्वीरों को देखकर लगता है कि वो सिल्वर स्क्रीन पर आते ही छा जाएंगी।

KBC-9 को मिली पहली करोड़पति, जमशेदपुर की अनामिका मजूमदार ने जीते 1 करोड़ रुपये