करिश्मा कपूर दोबारा दुल्हनियां बनने को तैयार, बॉयफ्रेंड संदीप को बस तलाक का इंतजार

| Last Updated:

नई दिल्ली:

लंबे समय से पर्दे से दूर रही करिश्मा कपूर एक बार फिर चर्चा में हैं। खबर हैं कि करिश्मा दूसरी शादी रचाने जा रही है। खबरों की मानें को करिश्मा के बॉयफ्रेंड संदीप तोशनीवाल उन्हें शादी के लिए प्रपोज करने वाले हैं।

करिश्मा और संदीप ने भले ही खुलकर कभी भी अपने रिश्ते को स्वीकारा नहीं हो, लेकिन दोनों को ज्यादातर साथ देखा जाता है। फिर चाहे कोई पारिवारिक फंक्शन हो या फिर डिनर डेट। संदीप एक बडी फार्मा कंपनी के मालिक है। 

दोनों की होगी दूसरी शादी 

बता दें कि शादी दिल्ली के बिजनेसमैन संजय कपूर के साथ हुई थी, हालांकि दोनों का तलाक हो चुका है। वहीं संदीप का तलाक का मामला अभी कोर्ट में है। उनके तलाक के मामले की सुनवाई 19 जुलाई को होनी है। एक रिपोर्ट के अनुसार संदीप के वकील ने कहा कि आश्रिता (उनकी पत्नी) मानसिक रुप से बीमार हैं और उन्हें लगता है कि कोई उनके साथ कुछ हर वक्त कुछ गलत करने की कोशिश कर रहा है। साथ ही वो हर वक्त बात बात पर गुस्सा होती हैं इसलिए मेरे क्लाइंट(संदीप) को अपनी मैरिज लाइफ कंटीन्यू करने में काफी परेशानी हो रही है।

इसे भी पढ़ें: शाहरूख खान की 'जब हैरी मेट सेजल' के ट्रेलर पर सेंसर बोर्ड की कैंची, इस शब्द से हैं ऐतराज

लिव-इन रिलेशनशिप में रहने की तैयारी 

खबरें हैं कि संदीप करिश्मा को एक 3BHK फ्लैट भी गिफ्ट करने वाले है। माना जा रहा है कि संदीप के तलाक के बाद दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में जाने वाले है। इन दोनों की दोस्ती एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में के जरिए हुई थी। करीना कपूर ने अपनी फिल्म ‘की एंड का’ की रिलीज के बाद एक पार्टी रखी थी। तब उस पार्टी में करिश्मा कपूर को संदीप तोशनीवाल के साथ देखा गया था।

ऐसे में दोनों अपने रिश्तें को एक नाम देने के लिए तैयार हैं। पिछले दिनों चर्चा थी कि करिश्मा और संदीप इस रिलेशनशिप को आगे बढ़ाने की तैयारी कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: छोटे पर्दे पर हुई एक और 'नागिन' की एंट्री, नागार्जुन' में नजर आयेगी

First Published: