.

फीफा विश्व कप : मैं 100 प्रतिशत पीएसजी क्लब में ही रहूंगा

फीफा विश्व कप फाइनल में फ्रांस की खिताबी जीत में अहम भूमिका निभाने वाले फुटबाल खिलाड़ी कीलियान एमबाप्पे ने रियल मेड्रिड में शामिल होने की अटकलों को सिरे से खारिज कर दिया है।

IANS
| Edited By :
16 Jul 2018, 03:24:26 PM (IST)

नई दिल्ली:

फीफा विश्व कप फाइनल में फ्रांस की खिताबी जीत में अहम भूमिका निभाने वाले फुटबाल खिलाड़ी कीलियान एमबाप्पे ने रियल मेड्रिड में शामिल होने की अटकलों को सिरे से खारिज कर दिया है। वेबसाइट 'ईएसपीएन' की रिपोर्ट के अनुसार, एमबाप्पे ने कहा कि वह अगले सीजन में 100 प्रतिशत पेरिस सेंट जर्मेन क्लब में ही रहेंगे।

फीफा विश्व कप के फाइनल मैच के बाद एमबाप्पे को विश्व कप के सर्वश्रेष्ठ युवा खिलाड़ी के पुरस्कार से नवाजा गया। इस फाइनल मैच में फ्रांस ने क्रोएशिया को 4-2 से मात दी।

एमबाप्पे से जब मैच के बाद पीएसजी में रहने की संभावनाओं के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, "बिल्कुल। मैं 100 प्रतिशत इसी क्लब में रहूंगा।"

फ्रांस के 19 वर्षीय खिलाड़ी ने विश्व कप में सबसे कम उम्र में गोल करने वाले खिलाड़ी का गौरव हासिल किया है। वह स्टार खिलाड़ी पेले के बाद इस उपलब्धि को हासिल करने वाले दूसरे खिलाड़ी हैं। पेले ने यह उपलब्धि 1958 में हासिल की थी।

और पढ़ें: फीफा विश्व कप 2018: आत्मघाती गोल से शुरू हो गई थी क्रोएशिया की उल्टी गिनती