बुराड़ी केस: अब भाटिया परिवार के पालतू कुत्ते की भी हुई मौत

| Last Updated:

नई दिल्ली:

बुराड़ी में भाटिया परिवार के 11 सदस्यों की मौत के बाद एक और बुरी खबर है। अब परिवार के पालतू कुत्ते 'टॉमी' की भी मौत हो गई है।

बता दें कि हादसे के बाद 'टॉमी' की देखरेख हाउस ऑफ स्ट्रे एनिमल्स (HSA) कर रही थी। खबरों की माने तो रविवार शाम 'टॉमी' अचानक गिर गया और उसकी मौत हो गई।

'टॉमी' की मौत को लेकर हाउस ऑफ स्ट्रे एनिमल्स के संस्थापक संजय महापात्रा ने बताया,'भाटिया परिवार की मौत के टॉमी को यहां लाया गया था और उसकी बारीकी से देखभाल की जा रही थी। काफी सुधार भी हो गया था, लेकिन कल शाम को अचानक वह गिर गया और मौत हो गई।

'टॉमी' की मौत किन कारणों से हुई इसका अभी कुछ पता नहीं लग पाया है। पोस्टमार्टम के बाद ही कारणों का पता लग पाएगा।

बता दें कि कुछ दिन पहले ही बुरारी में भाटिया परिवार के 11 लोगों ने सामुहिक आत्महत्या कर ली थी। मरने वालों में नारायण देवी (72) के दो बेटे भवनेश भाटिया (50) और ललित भाटिया (45) और दो बेटियां प्रतिभा (57) पिछले महीने सगाई हुई प्रियंका (33) के अलावा भवनेश की पत्नी सविता (48) उनकी तीन संतानें नीतू (25), मोनू (23), ध्रुव (15) ललित की पत्नी टीना और उनका बेटा शिवम (15) शामिल हैं।

पुलिस को परिवार के दस अन्य सदस्यों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पहले ही मिल गई थी। जिसमें उनकी मौत का कारण हैंगिंग बताया गया था।

और पढ़ें: बुराड़ी कांड में नया खुलासा, 10 दिनों से परिवार कर रहा था 'सामूहिक सुसाइड' की तैयारी!

First Published: